मोदी लहर में रिकार्ड वोटों से जीतने की तैयारियां

शिवपुरी। सांसद ज्यातिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को छत्री परिसर में स्थित बम्बई की कोठी पर आज पोलिंग बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई जिसमें सांसद सिंधिया ने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस चुनाव में आपकी काबलियत आपके बूथ पर हुआ मतदान का प्रतिशत तय करेगा।

सांसद सिंधिया का कहना था पिछले चुनावों में पुरूषों के मतदान का प्रतिशत 65 रहा था जबकि महिलाओं का प्रतिशत 42 रहा था। सांसद सिंधिया ने कार्यकर्ताओं के समक्ष टारगेट फिक्स करते हुए कहा कि हमें इस चुनाव में महिलाओं और पुरूषों के मतदान के प्रतिशत को 80 तक पहुंचाना है, बकौल सिंधिया हमें इस लिहाज से महिलाओं के मतदान प्रतिशत में करीब 40 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी करनी होगी वहीं पुरूषों के मतदान को 15 प्रतिशत तक बढ़ाना है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस बैठक में कहा कि पिछले चुनाव में हमारे यहां करीब १२ लाख मतदाता थे, जिसमें से ५५ प्रतिशत मतदाताओं ने मतदान किया और हमारा मार्जिन ढाई लाख का था। इस परिस्थिती में हम पूरे राष्ट्र में ११ वे नंबर पर आए थे और इस बार हमारा टारगेट  नंबर वन होना चाहिए परंतु यह टारगेट बिना काम किए हासिल नहीं हो सकता। सांसद सिंधिया के अनुसार यदि हम मतदाता को हाथ जोड़ कर मतदान केन्द्र तक लाने में सफल रहे तो यह तय है कि हम टारगेट हासिल कर लेंगे। इस मौके पर शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राकेश जैन आमोल, पूर्व शहर अध्यक्ष राकेश गुप्ता सहित अनेक कांग्रेस नेता मौजूद थे।