वोटिंग प्रतिशत बढ़ाना होगा पुरूषों से : प्रियदर्शनी

शिवपुरी। शहर की अग्रवाल धर्मशाला के विशाल सभागर में रविवार को जिला महिला कांग्रेस कमेटी के बैनर तले महिला कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया।

कार्यकम में बड़ी संख्या में महिलाओं ने भाग लिया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि केन्द्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की धर्मपत्नी प्रियदर्शनी राजे ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि पिछली बार हम लोगों ने दिन रात मेहनत की थी परंतु इसके बाबजूद महिलाओं के मतदान का प्रतिशत कम रहा था, परंतु इस बार मैं सांसद सिंधिया को बताना चाहती हूं कि हमने महिलाओं की जो टीम बनाई है वह पुरूषों से ज्यादा सुदृढ और ताकतवर है, इसलिए जरूरी है कि महिलाओं का वोटिंग प्रतिशत पुरूषों से ज्यादा रहे।

महिला कांगे्रस के बूथ कार्यकर्ता स मेलन में उनका कहना था कि यदि महिलाओं की वोटिंग प्रतिशत पुरूषों से ज्यादा होगा तो वे खुद अपने साथ ले जाकर सांसद सिंधिया तक उनकी समस्याओं के बारे में बताएंगी। प्रियदर्शनी राजे ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि सांसद सिंधिया ने आपके लिए पांच साल तक दिन रात मेहनत की है, इसलिए इस बार 17 अप्रैल को पांच मिनट का समय निकालकर मतदान करें।

कार्यक्रम के दौरान ग्वालियर से आईं प्रभारी मीरा शर्मा, कार्यक्रम की संयोजक पूनम कुलश्रेष्ठ एवं जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष नीलू शुक्ला सहित कांग्रेस महामंत्री अर्चना चतुर्वेदी मंच पर मौजूद थी। इस मौके पर काफी सं या में महिलाएं कार्यक्रम में शामिल हुईं। कार्यक्रम के दौरान प्रियदर्शनी राजे ने मंच से उतर कर वहां मौजूद महिला कार्यकर्ताओं के पास पहुंचकर परिचय प्राप्त किया।