सीएम के उपवास पर शिवपुरी के भाजपाईयों ने ठूंस-ठूंस कर किया नाश्ता

शिवपुरी। एक ओर तो भाजपा के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान केन्द्र सरकार के सौतेले रवैये से आहत होकर किसानों पर आई विपदा के लिए पर्याप्त राहत राशि की मांग केन्द्र सरकार से कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर शिवपुरी के भाजपाईयों ने जबरन बंद के दौरान मिठाई की दुकानों पर ठूंस ठूंस कर नाश्ता किया।

शिवपुरी में बंद को व्यापक सफल बनाने के लिए भाजपाईयों ने सभी दुकानें बंद कराई। जब भाजपाईयों का यह काफिला सदर बाजार से गुजरा तो यहां स्थित एक मिष्ठान की दुकान पर जब भाजपाई बंद कराने पहुंचे तो पहले तो सभी ने दम से पेट भरकर ठूंस-ठूंस कर नाश्ता किया और जब पैसे देकर चलने की बारी आई तो दुकानदार से कह दिया कि वह दुकान बंद कर दें यानि अपना पेट भर गया और दुकानदार के पेट पर लात मारने में इन भाजपाईयों ने जरा भी गुरेज नहीं किया।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कृषकों के दु:खदर्द का इन्हें जरा भी भान नहीं हुआ कि जिस अन्नदाता पर इतनी बड़ी विपदा आई उसके हितों की रक्षा करने के लिए स्वयं मु यमंत्री उपवास पर बैठ गए और केन्द्र सरकार से किसानों के लिए पर्याप्त राशि के मुआवजा राशि की मांग करने लगे। ऐसे में मु यमंत्री के व्रत फलस्वरूप प्रदेश बंद का आह्वान किया गया जिसके फलस्वरूप भाजपाईयों को दोहरा चरित्र नजर आया।

जिसमें मुख्यमंत्री के उपवास के संघर्ष को छोड़ अपना पेट भरने के लिए भाजपाई उतावले नजर आए और दुकानदार के यहां पर्याप्त नाश्ता कर बाद में उसी की दुकान बंद करा दिया। इससे दुकानदार को भी काफी नुकसान पहुंचा है लेकिन अपने मुनाफे(राजनैतिक रोटियां सेंकना) के चलते भाजपाईयों को किसी और  की फिक्र नहीं और मनमर्जी से बंद कराकर अन्य लोगों के पेटों पर लात मारते नजर आए। इस प्रकार के बंद का कोई औचत्यि नहीं जो स्वयं सीएम की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हों।

कई नेताओं को जब इस संबंध में शिकायत की गई तो उन्होंने आश्वस्त किया ऐसे भाजपाई जो सदर बाजार स्थित दुकान पर पहुंचे और नाश्ता कर उसी की दुकान बंद कराई, उन्होनें पार्टी के अनुशासन को तोडऩे जैसा काम किया है, निश्चित रूप से ऐसे सभी भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी।


Share on Google Plus

About KumarAshish BlogManager

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------