अंतत: जीत प्रजातंत्र और सच्चाई की ही होगी: पर्चा दाखिल कर बोले सिंधिया

शिवपुरी। नामांकन फॉर्म भरने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी जीत का विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि चुनाव में विकास उनका मुद्दा है।
पिछले पांच सालों में वह संसदीय क्षेत्र के लिए 9 हजार करोड़ से अधिक के विकास कार्य संपादित कर चुके हैं और उनका चुनाव इस क्षेत्र की जनता लड़ेगी तथा जनता ही विरोधियों को जवाब देगी। अंतत: जीत प्रजातंत्र और सच्चाई की होगी।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रचारित हर-हर मोदी के नारे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री सिंधिया ने कहा कि भाजपा नेता अपने आप को भगवान के समकक्ष साबित कर रहे हैं जो किसी भी दृष्टि से उचित नहीं है।

खजुराहो के भाजपा प्रत्याशी नागेन्द्र सिंह के बयान का समर्थन करते हुए श्री सिंधिया ने कहा कि उन्होंने सच्चाई बयान की है। विदित हो कि नागेन्द्र सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि मप्र में इंवेस्टरमीट का कोई उपयोग नहीं हुआ, क्योंकि मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उद्योगपतियों को बिजली, पानी और सड़क की सुविधाएं मुहैया कराने से इनकार कर दिया। यहां तक कि कानून और व्यवस्था के बारे में भी उन्हें आश्वासन नहीं दिया गया। अंत में भाजपा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया के चुनाव लडऩे पर उन्होंने कहा कि चुनाव में मुकाबला करने वालों का स्वागत है। भारतीय परंपरा के अनुसार ये बाहरी प्रत्याशी हमारे अतिथि हैं और अतिथि देवो भव हमारी परंपरा है, लेकिन 17 अप्रैल को उन्हें विदा कर दिया जाएगा।