पवैया ने मुख्यमंत्री की उपस्थिति में पर्चा भरा

शिवपुरी। नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन आज भाजपा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया ने मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के साथ जाकर नामांकन का पर्चा भरा।
इस मौके पर पूर्व मंत्री केएल अग्रवाल और भाजपा जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह रावत भी उनके साथ थे। मु यमंत्री के कारण प्रशासन ने काफी स त व्यवस्थाएं की थीं। यहां तक कि मीडिया तक को कवरेज के लिए अंदर नहीं आने दिया गया। पहले से मौजूद तीन-चार मीडियाकर्मी ही वहां मौजूद थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भाजपा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया को नामांकन फॉर्म भराने के लिए विमान से शिवपुरी आए। उस समय तक चूंकि श्री पवैया को नामांकन फॉर्म मुहुर्त में भरना था। इस कारण वह निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में चले गए। इसके बाद मुख्यमंत्री का हवाई जहाज हवाई पट्टी पर उतरा और वह सीधे कलेक्ट्रेट गए। मुख्यमंत्री की उपस्थिति में जयभान सिंह पवैया ने अपनी नामजदगी का पर्चा निर्वाचन अधिकारी आरके जैन को सौंपा। महज 10 मिनिट में औपचारिकताएं पूर्ण कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान परिणय वाटिका में आयोजित गुना शिवपुरी क्षेत्र के संसदीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए रवाना हो गए। शिवपुरी आगमन के अवसर पर मुख्यमंत्री पत्रकारों से मुखातिब नहीं हुए।

बीरेन्द्र रघुवंशी को देखने मुख्यमंत्री अस्पताल गए

कांग्रेस से भाजपा में आए पूर्व विधायक बीरेन्द्र रघुवंशी को सीने में दर्द होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस कारण वह मु यमंत्री के शिवपुरी आगमन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों में भाग नहीं ले सके। कार्यकर्ता स मेलने के बाद मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा बीरेन्द्र रघुवंशी का स्वास्थ्य देखने के लिए अस्पताल गए। बताया जाता है कि मु यमंत्री ने कहा कि यदि प्लेन से उन्हें दिल्ली या मु बई ले जाने की आवश्यकता है तो इसकी व्यवस्था की जा सकती है।

Share on Google Plus

About KumarAshish BlogManager

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments: