कांग्रेसियों को परखकर शामिल कर रहे है पार्टी में: तोमर

शिवपुरी। भाजपा पार्टी इस समय जितने भी कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों के नेताओं को पार्टी में शामिल कर रही है उन्हें काफी जांचा व परखा जा रहा है। हम कचरा व भ्रष्ट छवि के लोगो को पार्टी में नहीं ले रहे।
भाजपा ने लोकसभा चुनाव की पूरी तैयारी कर ली है तथा हमने प्रदेश की सभी 29 सीटों पर दमदार व सशक्त उम्मीदवार उतारे है और सभी सीटों पर हमारी जीत होंगी। उक्त बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व ग्वालियर लोकसभा प्रत्याशी नरेन्द्र सिंह तोमर ने हेलीपेड पर मीडिया से चर्चा करते हुए कहीं। श्री तोमर यहां पर करैरा व पोहरी में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने आए थे। इस मौके पर भाजपा के नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का जमकर स्वागत किया।

श्री तोमर ने एक सवाल के जबाब में बताया कि प्रदेश के लोकसभा की केवल 29 सीटें है और भाजपा के पास हर सीट पर कई नेता ऐसे है जो काफी दमदार है। लेकिन पार्टी आलाकमान ने काफी सोच-विचार कर जिन्हे टिकिट दिया है उस पर जिन नेताओं को टिकिट नहीं मिला है उन्हें दुख जरूर है लेकिन उनमें अंसतोष जैसा कुछ नहीं है और सभी कार्यकर्ता मिलकर चुनाव लडेंगे तथा नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाऐंगे।  श्री तोमर आरोन से हेलीकॉप्टर से चलकर शिवपुरी आये। 

यहां पर उन्होंने शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के चुनाव पर कार्यकर्ताओं से बातचीत की। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से विनम्रता पूर्वक आग्रह किया कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद पर आसीन कराना है तो वह प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में दमदारी से मेहनत करें। इस मौके पर हेलीपेड पर कई भाजपा नेता लोकसभा चुनाव प्रभारी नरेन्द्र बिरथरे, भाजपा जिला महामंत्री ओमी गुरू, पूर्व विधायक देवेन्द्र जैन, पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी, माखनलाल राठौर, शिवपुरी विधानसभा चुनाव प्रभारी विष्णु जैमिनी, भाजपा नगर अध्यक्ष ओमी जैन, विमल चन्द्र जैन मामा, पूर्व भाजपा जिला कोषाध्यक्ष राजेन्द्र गोयल, भागीरथ कुशवाह, वीरेन्द्र वशिष्ट, अतुल श्रीवास्तव, हेमू सेन, आलोक श्रीवास्तव, मुकेश गोयल आदि शामिल थे।

यशोधरा भाजपा की कार्यकर्ता है जरूरी करेंगी प्रचार
प्रदेश की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ग्वालियर व गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेंत्र में भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगी के सवाल के जबाब में प्रदेश अध्यक्ष श्री तोमर ने कहा कि मंत्री यशोधरा भाजपा की कार्यकर्ता है और वे पूरे मन से दोनो ही लोकसभा क्षेंत्रो में भाजपा के पक्ष में प्रचार करेंगी। इसमें हैंरत वाली कोई बात नहीं है।