जनपद पंचायत के एडीआईओ का दुर्घटना में निधन

शिवपुरी। जनपद पंचायत में पदस्थ एडीआईओ का बीती रात्रि एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। एडीआईओ रात्रि के समय अपनी बाईक पर सवार होकर रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे। उसी समय यह हादसा घटित हुआ। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

रात्रि करीब 9:30 बजे एडीआईओ बद्री प्रसाद शाक्य किसी काम से अपनी बाइक क्रमांक एमपी 33 एमडी 0954 पर सवार होकर रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे। उसी समय सामने से आ रहे एक ट्रक ने उनको टक्कर मार दी। इस घटना में एडीआईओ का सिर ट्रक के पहिए के नीचे आ गया और उनकी घटनास्थल पर ही

दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक अपने वाहन को मौके से लेकर फरार हो गया। पुलिस ने फरार वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग तथा पुलिस मौके पर पहुंच गई। आज सुबह उनका पीएम कराया गया। पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दो ट्रकों की भिडंत में चालक घायल

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के कत्था मील पर रात्रि के समय दो ट्रकों की आमने-सामने की भिडंत से दोनों ट्रकों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। काफी मशक्कत के बाद घायल चालक को वाहन से बाहर निकाला गया। बाद में इलाज के लिए घायल को भर्ती कराया गया। पुलिस ने इस मामले में कायमी कर ली है। फिलहाल घायलों की पहचान नहीं हो पाई है।

रात्रि करीब 12:30 बजे ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजी 9500 ग्वालियर की ओर से चलकर शिवपुरी की ओर आ रहा था और दूसरा ट्रक आरजे 20 जीए 2207 शिवपुरी की ओर से चलकर ग्वालियर की ओर जा रहा था तभी कत्था मिल पर दोनों ट्रकों की बीच भीषण भिडंत हो गई। जिसमें सवार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा बड़ी मुश्किल से कटर की सहायता से घायल चालक को वाहन से बाहर निकाला गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।