बीएसी व शिक्षक के बीच मारपीट, मामला दर्ज

शिवपुरी। पोहरी के माध्यमिक विद्यालय नरैयाखेड़ी में स्कूल संचालन के दौरान निरीक्षण करने पहुंचे सर्वशिक्षा अभियान के बीएसी और स्कूल के शिक्षक के बीच मुंहवाद से शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते हाथापाई में तब्दील हो गया।

इस घटना में दोनो ने एक दूसरे के कपड़े फाड़ दिए गए और जमकर गालीगलौच की। घटना के बाद बीएसी और शिक्षक एक दूसरे को इस घटना का जि मेदार ठहराते हुए गंभीर आरोप मंढ़ते नजर आए। मामला बैराड़ थाने जा पहुंचा। जहां पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर ली है।

मावि नरैयाखेड़ी में सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे बीएसी अंगद सिंह तोमर निरीक्षण करने पहुंचे, जहां शिक्षक सुनील शर्मा बच्चों को पढ़ा रहे थे। इसी दौरान दोनों में मुंहवाद के बाद जमकर हाथापाई शुरू हो गई और बच्चों में अफरा तफरी मच गई। स्कूल में मौजूद एक अन्य शिक्षक शिवराज सिंह यादव व कुछ ग्रामीणों ने बीच बचाव कर दोनों को अलग किया। 

बाद में दोनों पक्षों ने बैराड़ थाने में अपनी अपनी शिकायत दर्ज कराई है। बीएसी अंगद सिंह का आरोप है कि सुनील शर्मा पिछले कई निरीक्षणों में गैरहाजिर मिला था और वह उपस्थिति पंजी भी इस दौरान स्कूल की वजाए अपने साथ ले जाता है। इसी बात पर जब उन्होंने नाराजगी जताते हुए कार्रवाई की चेतावनी दी तो शिक्षक ने अभद्रता करते हुए हमला बोल दिया। इससे इतर शिक्षक सुनील शर्मा का आरोप है कि बीएसी उनसे 500 रुपए की मांग कर रहा था और जब उसने रुपए देने से इंकार किया तो बीएसी के साथ आए एक अन्य शिक्षक रामकुमार वर्मा ने उसे पकड़ लिया तथा बीएसी तोमर ने उसकी मारपीट कर दी। जिसमें न केवल उसकी शर्ट फट गई बल्कि हाथ की उंगुली में फ्रेक्चर भी हो गया।