कुशवाह महापंचायत में सिंधिया का हुआ आतिशी स्वागत

कोलारस। नगर के ग्राम चन्दौरिया में कुशवाह समाज द्वारा आयोजित महापंचायत में समाज के लोगो ने केन्द्रीय मंत्री ज्यातिरादित्य सिंधिया का आतिशी स्वागत ग्वालियर के आए दर्शन सिंह कुशवाह के नेतृत्व में किया गया। इस मौके पर सांसद सिंधिया ने कुशवाह समाज के इतिहास को दौहराते हुए कहा कि जिस समाज में लव कुश का जन्म हुआ हो उस समाज के उत्थान के बारे में मेरे पास शब्द नहीं हैं। इस समाज से मेरा वर्षो से पारिवारिक रिश्ता कायम रहा है।

क्षेंत्र में ओलाबृष्टि के कारण हुऐ नुकसान के बारे में उन्होनें बताया कि जिन क्षेत्रों में नुकसान का आंकलन नहीं हुआ है वहां पर तहसीलदार व पटवारी स्वयं किसानों के खेतों पर पहुंचे और आंकलन करें वह आंकलन की एक प्रति किसान को भी सौंपे। इसके साथ ही आज जब पन्द्रह दिन हो चुके हैं लेकिन समीक्षा की जानी आवश्यक थी जो कि नहीं हुई ,इस संबंध में मैंने राज्य सरकार व प्रधान मंत्री से भी बात की है।

इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक रामसिंह यादव, कोलारस नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सोहन गौड़, सीताराम रावत, पवन शिवहरे सहित कुशवाह समाज के लक्ष्मण कुशवाह पूर्व सरपंच चंदौरिया, वर्तमान सरपंच गोपाल कुशवाह, दर्शन सिंह कुशवाह ग्वालियर, आईपीएस स्कूल के संचालक ओमप्रकाश कुशवाह, कांग्रेस महिला ब्लॉक अध्यक्ष मेबा बाई कुशवाह, काशी राम कुशवाह, रामजीलाल कुशवाह, कमल कुशवाह, विकास कुशवाह, चेंऊ नेता सहित कई लोग उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का संचालन भूपेन्द्र कुशवाह ने किया। इसके अलावा जिला महामंत्री किसान कांग्रेस के रामकुमार दांगी ने बताया कि इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया श्रीपुर चक्क पहुंचकर कार्यकर्ताओं की बैठक ली व देश हित के लिऐ मतदान की भूमिका की बात के साथ लोगों के बीच बिचार विमर्श किये। इसके उपरांत पचावली पहुंचकर ओला प्रभावित किसानों से मिलकर उन्हें दिलाशा दी व भारी नुकसान के लिऐ खेद व्यक्त किया।