क्षत्रिय महासभा के सामूहिक विवाह सम्मेलन में 5 जोड़े तय

शिवपुरी। समाज में संगठन भावना और एकजुटता का अमिट उदाहरण गत दिवस क्षत्रिय महासभा नरवर-करैरा इकाई के  नरवर विकासखण्ड के बरूनाला स्थित हनुमान मंदिर पर आयोजित होली मिलन समारोह में देखने को मिला।
जहां इस कार्यक्रम में क्षत्रिय बन्धुओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और सहर्ष घोषणास्वरूप 5 जोड़े तय हुए। इस घोषणा से क्षत्रिय बन्धुओं में हर्ष व्याप्त है क्योंकि क्षत्रिय महासभा नरवर-करैरा इकाई के द्वारा 1 मई अक्षय तृतीय को आयोजित होने वाले सामूहिक विवाह स मेलन में 11 जोड़ों का लक्ष्य रखा गया था जिसकी शुरूआत में ही 5 जोड़े के पंजीयन के साथ ही आयोजन की सफलता की ाव्य शुरूआत हुई है। 

समारोह में मु य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय विधायक प्रहलाद भारती भी मौजूद रहे साथ ही इस मौके पर हुई बैठक में मौजूद क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह सोलंकी ने इस सहर्ष घोषणा का स्वागत करते हुए इसे समाज की सफलता बताया इसके साथ ही बैठक में मौजूद संरखक विजय सिंह बैस, जगदीश सिंह चौहान, लखन सिंह बनाथर, रामसिंह पटेल, कार्यवाहक अध्यक्ष डॉ.नृपाल सिंह चौहान, महामंत्री राघवेन्द्र सिंह चौहान, कोषाध्यक्ष अवधेश सिंह राठौड, युवा अध्यक्ष कृष्णपाल सिंह बैस, करैर नगर इकाई के युवा अध्यक्ष राजीव सिंह सिकरवार, मगरौनी नरवर इकाई युवा अध्यक्ष संतोष सिंह बैस आदि सहित समस्त क्षत्रिय महासभा के अन्य पदाधिकारी व सदस्यों ने संयुक्त रूप से सभी क्षत्रिय बन्धुओं को होली की शुभकामनाऐं देकर होली मिलन समारोह मनाया साथ ही क्षत्रिय समाज के समस्त क्षत्रियों से आग्रह किया कि आगामी 1 मई अक्षय तृतीया को आयोजित नरवर विकासखण्ड के बरूनाला स्थित हनुमान मंदिर पर सामूहिक विवाह स मेलन में अधिक से अधिक सं या में शामिल होने की अपील की है।

Share on Google Plus

About KumarAshish BlogManager

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments: