फांसी पर झूला 12वीं का छात्र

शिवपुरी। शहर की तारकेश्वरी कॉलोनी में गुरूवार को एक 12वीं के छात्र ने अज्ञात कारणों के चलते घर पर फांसी लगाकर ईहलीला समाप्त कर ली।

अभिनाश (16) पुत्र मनोज शर्मा निवासी तारकेश्वरी कॉलोनी शिवपुरी घर के कमरे में फांसी का फंदा बनाकर झूल गया। फांसी पर झूलने के बाद परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। बाद में शव का पीएम कराया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। छात्र द्वारा आत्महत्या करने के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है। परिजनों का कहना था कि वह कई दिनों से गुमशुम रह रहा था।

महिला से छेड़छाड़

शिवपुरी। करैरा थानांतर्गत ग्राम श्योपुरा में मंगलवार की रात एक युवक ने गांव की महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
श्योपुरा में मंगलवार की रात दस बजे एक ३५ वर्षीय महिला अपने पड़ौसी मोतीलाल के यहां टीव्ही देख रहे अपने बच्चों को लेने जा रही थी तभी रास्ते में उसे गांव के अंगद परिहार नामक युवक ने रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ कर दी।

वाहन से देशी कट्टा मिला, मामला दर्ज

शिवपुरी-नरवर थाना पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान एक वाहन से देशी कट्टा जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आ र्स एक्ट का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार रात्रि गश्त करते हुए थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह तोमर और एएसआई संजीव पतरे, हरप्रसाद ने वाहन चेकिंग की। इस दौरान एक वाहन से देशी कट्टा बरामद किया गया। हथियार मिलने पर पुलिस थाने में आरोपी राजेन्द्र सिंह रावत निवासी डोंगरपुर के खिलाफ आ र्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है।

भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन से मोबाइल चोरी

शिवपुरी। कोतवाली थानांतर्गत परिणय वाटिका मेें आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन से बीते रोज एक व्यक्ति का कीमती मोबाइल चोरी हो गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

बुधवार को परिणय वाटिका में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने ग्वालियर के बहोड़ापुर गरगज कॉलोनी निवासी मनीष पुत्र किशोर शर्मा उम्र ३५ वर्ष आए थे। जब कार्यकर्ता सम्मेलन में आए नेताओं के भाषण सुन रहे थे तभी अज्ञात व्यक्ति ने उनका १३ हजार रूपये मूल्य का मोबाइल चोरी कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

अस्पताल के बाहर खड़ी बाइक चोरी

शिवपुरी। कोतवाली थानांतर्गत अस्पताल परिसर के बाहर खड़ी बाइक अज्ञात चोर चुरा ले गए। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
 सेसई निवासी छोटू शर्मा अपने भाई दुर्गेश की बाइक लेकर बीमार भतीजे को दिखाने के लिए जिला अस्पताल आया था। वह अपनी बाइक अस्पताल परिसर के बाहर सड़क किनारे खड़ी कर भतीजे को दिखाने गया और जब लौट कर आया तो उसकी बाइक गायब थी। उसने हर संभव स्थान पर बाइक की तलाश की परंतु बाइक का कोई सुराग नहीं लगा। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

बाइक फिसली, दो गंभीर घायल

शिवपुरी। कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थानांतर्गत पिपरौदा गांव में सडक की पुलिया पर बाइक फिसल गई जिससे दो सवार घायल हो गए। गंभीर हालत में दोनों घायलों को इलाज के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
श्यामसिंह (30) पुत्र नारायण आदिवासी निवासी पिपरौदा थाना तेंदुआ और रतन सिंह पुत्र बालो सिंह आदिवासी निवासी ऊदरी  बाइक पर जा रहे थे तभी रास्ते में पुलिया पर बाइक फिसल गई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।