एक सप्ताह बाद भी अपहृत युवती बेसुराग

शिवपुरी। शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा के अन्तर्गत आने वाले इंदार थाना क्षेत्र में पुलिस की लापरवाही साफ नजर आती हैं। क्योंकि इसी थाना क्षेत्र के ग्राम झण्डी के चन्द्रभान शर्मा की नाबालिग पुत्री को इसी गॉव का रहने वाला पालू उर्फ मुलायम सिंह यादव पिछले माह की 21 फरवरी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। और 1 सप्ताह बीतने के बाद भी पुलिस आजतक उसे बरामद नहीं कर सकी।

जबकि उसके परिजन इन दबंगों से डरे और सहमें हुयें हैं क्योंकि परिजनों का आरोप यहां तक हैं कि पुलिस ढूढंने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही हैं। जबकि इस सम्बन्ध में इंदार थाना प्रभारी श्री चौहान से जानकारी चाही तो उन्होंने बताया कि हम उसे भरकश ढूढ़ंऩे का प्रयास कर रहें हैं। लेकिन आरोपी अपने परिजनों को साथ लेकर भाग गया हैं। और उसका यहां कोई रिश्तेदार भी नहीं हैं जबकि आरोपी के परिजनो का पूर्व में भी अपराधिक रिकॅार्ड खराब बताया गया हैं। 1 सप्ताह से अधिक समय बीतने के बाद जब बेटी का कोई अता-पता नहीं लगा तो उसके पिता ने एक शिकायती आवेदन पुलिस अधीक्षक महोदय के नाम लिखा हैं। और कहां हैं कि मेरी बेटी को जल्द से जल्द खोजने की कृपा करें। अन्यथा उसके साथ किसी भी प्रकार का अन्याय हो सकता हैं।

इनका कहना-

पुलिस आरोपी को खोजने का भरकश प्रयास कर रही हैं। लेकिन आरोपी परिजनों सहित गॉव से गायब हो गया हैं अब उसके रिश्तेदारों की खोज कर लड़की को जल्द ही बरामद कर लिया जायेगा।
श्री छारी,
एसडीओपी कोलारस