कोलारस में ग्रीन बैली पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न

कोलारस। बच्चों का जीवन संवारना एक शिक्षक पर निर्भर करता है ऐसे में शिक्षा से ही संस्कार की मजबूत नींव खड़ी होती है यदि वह अपने मार्ग से भटकते तो समझो जीवन बेकार हो जाएगा, आधुनिक सुविधाओं और तकनीकि शिक्षा होने के बाबजूद भी ग्रीन बैली पब्लिक स्कूल के कार्यों की प्रशंसा करनी होगी कि वह आज भी बच्चों में शिक्षा के साथ उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए अनेकों कार्य कर रहा है
नि:संदेह यहां से निकलने वाले बच्चे देश का भविष्य उज्जवल करेंगें, मेरी शुभकामनाऐं आप सभी के साथ है यह शुभकामनाऐं और बच्चों की शिक्षा पद्वति पर प्रकाश डाल रहे थे नगर पंचायत कोलारस के पूर्व अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे जो स्थानीय कोलारस में ग्रीन बैली पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम को मु य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे। 

इस अवसर पर अन्य विशिष्ट अतिथियों में सेवानिवृत्त शिक्षक मेहबूब खान,पत्रकार अशोक चौबे, डॉ.राजेश भार्गव व विद्यालय संचालक राजेश मित्तल मौजूद रहे। इस दौरान विद्यालय प्रबंधन द्वारा वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में नन्हें-मुन्नों बच्चों की आकर्षक प्रस्तुति सभी के आकर्षण का केन्द्र रही। आकर्षक मंच सज्जा और विद्युत सजावट के साथ मनाए गए ग्रीन बैली पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव की धूम कोलारस नगर में मची रही।

 आयोजन में भागीदारी करने वाले बच्चों को समय-समय पर प्रोत्साहित करते हुए आकर्षक व मानसिक रूप से ज्ञान बढ़ाने योग्य प्रतियोगिताऐं आयोजित कर बच्चों को पुरूस्कृत किया जाता है। वार्षिकोत्सव में स्कूली बच्चों को विभिन्न कार्यक्रमों की थीम अनुरूप प्रशिक्षित किया गया और उन्होंने अपने अभिनय का शानदार चित्रण प्रस्तुति कर दर्शकों को दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर कर दिया। अंत में आभार प्रदर्शन विद्यालय संचालक राजेश मित्तल द्वारा व्यक्त किया गया।