शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष पीयूष शर्मा आम आदमी पार्टी में शामिल

शिवपुरी। शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष पीयूष शर्मा ने कांग्रेस को अलविदा कह दिया है। उन्होंने पार्टी और उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव और शहर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश जैन आमोल को सौंप दिया है और इसके पश्चात श्री शर्मा दिल्ली जाकर अरविंद केजरीवाल से मिले और उनके नेतृत्व में काम करने का वायदा किया। श्री शर्मा ने केजरीवाल से गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ टिकट की मांग की।

इस संवाददाता से चर्चा करते हुए पीयूष शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी परिवारवाद की राजनीति के खिलाफ है और इस राजनीति का पोषण करने वालों को लोकसभा में नहीं जाने देगी। श्री शर्मा ने कहा कि स्थानीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया परिवारवाद की राजनीति के प्रतीक हैं और उनके विरूद्ध वह आम आदमी पार्टी से चुनाव लडऩा चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने अरविंद केजरीवाल से टिकट की मांग की है। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी लोकसभा में सा प्रदायिक, आपराधिक और भ्रष्ट छवि के नेताओं को भी लोकसभा में नहीं पहुंचने देगी। श्री शर्मा ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल से खासे प्रभावित हैं। इसी कारण वह कांग्रेस छोड़कर आप में शामिल हुए हैं। विदित हो कि पीयूष शर्मा पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष स्व. केदारनाथ शर्मा के सुपुत्र और पूर्व सांसद कालीचरण शर्मा के भतीजे हैं।

पीयूष यशोधरा के निर्वाचन के खिलाफ दायर कर चुके हैं याचिका

आम आदमी पार्टी में शामिल हुए पीयूष शर्मा पेशे से अभिभाषक हैं और उन्होंने शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र से यशोधरा राजे के निर्वाचन को निरस्त करने के लिए मान. उच्च न्यायालय में याचिका भी दायर कर रखी है। श्री शर्मा के अनुसार यशोधरा राजे ने चुनाव में निर्धारित व्यय से अधिक खर्च कर आचार संहिता का उल्लंघन किया है।