अपहृत नाबालिग मिली, अपहरणकर्ता अरेस्ट

शिवपुरी। पोहरी अनुविभाग के गोवर्धन थाने अंतर्गत गाम बूढदा से बीती रात एक नाबालिग का अपहरण करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियो को गिरफ्तार कर नाबालिग को भी बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बूढदा निवासी एक 16 वर्षीय आदिवासी नाबालिग शनिवार की रात अचानक घर से लापता हो गई परिजनो ने उसकी तलाश की इस नाबालिग युवती का परिजनो को कही पता नही चला तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने परिजनो की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

इस मामले में गोवर्धन थाना प्रभारी को मुखबिर द्वारा सूचना कि उक्त युवती आखिरी बार गांव के ही युवक सुनील आदिवासी व वीरू आदिवासी के साथ देखी गई थी। दोनो युवको को थाने में लाकर पुछताछ शुरू की तो उक्त युवको ने स्वीकार किया कि नाबालिग को शादी का झांसा देकर उन्होने ही सहसराम निवासी रिंकू आदिवासी के साथ मिलकर युवती को अपहत किया है।

दोनो आरोपियो की निशानदेही पर थाना प्रभारी ने पुलिस टीम को अपहत नाबालिग युवती को बरामद करने के लिए रवाना की। नाबालिग की बारामदी के बाद पुलिस ने सुनील, वीरू व रिंकू के खिलाफ दर्ज कर बहना फुहसलाकर अपहरण का करने का मामला दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया।