ताले की डुप्लीकेट चाबी से मजदूर महिला के घर चोरी

शिवपुरी। शिवपुरी में चोर गिरोह किस लेवल तक सक्रिय हैं इसकी बानगी है यह मामला। जिसमें चोरों ने ताले की डुप्लीकेट चाबी बनाई और किसी सेठ/साहूकार के यहां नहीं बल्कि मजदूर महिला के यहां चोरी कर डाली।

चोरों को जहां जो मिल रहा है, वो उड़ा रहे हैं। देहात थाना क्षेत्र के लुधावली में एक मजदूर महिला के घर में चोरों ने चोरी कर ली। उक्त चोर इतने शातिर थे कि उन्होंने घर में लगे ताले की डुप्लीकेट चाबी बना ली और चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। इस मामले में पीडि़त महिला ने तीन आरोपियों के विरूद्ध चोरी की शंका जाहिर कर मामला दर्ज कराया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गीता पत्नी अरविंद बेडिया निवासी लुधावली मजदूरी कर अपने परिवार का भरणपोषण करती है और कल वह घर में ताला लगाकर मजदूरी के लिए गई हुई थी। तभी किसी अज्ञात चोर ने उसके घर के ताले की दूसरी चाबी बना ली और घर में रखा एक सिलेण्डर, पीतल की परात और चांदी की एक जोड़ी पायल व 8, 10 साडिय़ां चोरी कर ले गया। महिला जब मजदूरी कर घर वापिस लौटी तो घर का दरवाजा खुला देख वह चौंक गई और अंदर जाकर देखा तो घर का सामान गायब था।

गीता ने इस पूरे मामले में गोविंद जाटव, विनोट नट और लाला जाटव पर संदेह जताया है और तीनों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने तीनों संदेहियों के खिलाफ धारा 437, 380 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।