गायब नाबालिग गांव लौटी

शिवपुरी। जिले के इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम रामगढ़ में विगत 23 फरवरी को रात्रि के समय गायब नाबालिग बालिका आज अचानक अपने गांव वापिस आ गई। इसकी सूचना पुलिस को लगी और वह बालिका से पूछताछ में जुट गई है।

विदित हो कि पप्पू जाटव पुत्र धरिया जाटव निवासी रामगढ़ की 14 वर्षीय बालिका 23 फरवरी को घर पर बर्तन साफ कर रही थी। तभी रात्रि करीब 8-9 बजे उसे कोई अज्ञात व्यक्ति बहला-फुसलाकर भगा ले गया। जिसकी शिकायत पीडि़त पिता ने थाने में की। जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 363 का मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आज सुबह उक्त बालिका अपने गांव वापिस लौट आई। जिससे पुलिस जानकारी लेने में जुटी हुई है। लेकिन समाचार लिखे जाने तक यह जानकारी नहीं लग सकी है कि उक्त बालिका को कौन भगाकर ले गया था।

कमलागंज में सट्टा लगाते युवक पकड़ा

शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने बीती रात्रि कमलागंज की पुलिया से एक सटोरिए को सट्टा लगाते हुए पकड़ा है। उसके पास से 1100 रूपये की राशि और पर्चियां भी बरामद की हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शैलू पुत्र जगदीश राठौर निवासी कमलागंज एबी रोड पर पुल के नीचे सट्टे का कारोबार संचालित करता है। जिसकी सूचना बीती रात्रि 11 बजे पुलिस को मिली। जिस पर पुलिस ने शैलू को सट्टा खिलाते हुए गिर तार कर लिया और उसके पास से 1100 रूपये नगदी और सट्टे की पर्चियां बरामद कर लीं। पकड़े गए सटोरिए पर धु्रत क्रीडा अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।