शादी से पहले मनाई सुहागरात, फिर रास्ते में छोड़कर फरार हो गया

शिवपुरी। एक युवक ने अपनी नाबालिग प्रेमिका को एक चुटकी सिन्दूर का वादा किया। दोनों घर से भागे, लेकिन शादी नहीं की, पहले सुहागरात मनाई। इसके बाद युवक अपनी प्रेमिका को बीच बाजार अकेला छोड़कर फरार हो गया।

कोतवाली थाना क्षेत्र की फिजिकल चौकी अतंर्गत करौदी कॉलानी क्षेत्र से एक नाबालिग को उसके पड़ोसी द्वारा अपहत करने ओर युवती को रेप करने वाले दोनो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार करौंदी कॉलोनी निवासी 17 वर्षीय युवती को 7 फरवरी की शाम उसका पड़ौसी ने शादी को झांसा देकर बुलाया ओर रात भर एक मकान में रख कर उसके साथ रेप किया। उसके बाद आरोपी ने युवती को अपने ममेरे भाई प्रवीण के साथ मोटरसाईकिल पर बैठाकर कालीपहाडी गॉव ले गया और वहा भी उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी ने युवती यह कहकर करैरा छोड दिया कि उसके पास पैसे खत्म हो गये है, वह पैसे को इंतजाम करने के बाद कुछ देर बाद लौट आयेगा।

जब काफी देर इंतजार करने के बाद भी आरोपी वापस नही आया तो युवती अपने घर लोट आई। और परिजनो को घटना की जानकारी दी ,परिजनो ने थाने आकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पीडि़ता के शिकायत के आधार पर आरोपी बृजेश कुशवाह व प्रवीण कुशवाह के खिलाफ अपहरण और रेप का मामला दर्ज कर लिया हॅै। चौकी प्रभारी हरवीर सिंह रघुवंशी ने मुखबिर की सूचना पर दोनो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। और वारदात में प्रयुक्त वाहन भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।