आइये मिलजुलकर हम शिवपुरी के विकास के लिए काम करें: यशोधरा राजे

शिवपुरी। शिवपुरी के लिए मेरे हृदय में विशेष स्थान है। जब मैं ग्वालियर की सांसद थी तब भी मुझे शिवपुरी की याद आती थी। अब मंत्री और विधायक के रूप में शिवपुरी के विकास के लिए हम सब मिलजुलकर काम करें ताकि अपनी शिवपुरी को हम सुंदर, स्वच्छ और स्वस्थ बना सकें।
उक्त उद्गार प्रदेश सरकार की उद्योग, वाणिज्य एवं खेल मंत्री तथा स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने गांधी पार्क में स्थित क युनिटी हॉल में समाजसेवी संस्था वात्सल्य समूह के प्रतिभा स मान समारोह में मु य अतिथि की हैसियत से व्यक्त किए। समारोह की अध्यक्षता अजमेर से पधारे स्वतंत्र जैन चिंतन पत्रिका के संपादक नरेन्द्र जैन ने की जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व नपा अध्यक्ष गणेशीलाल जैन मौजूद थे। समारोह में यशोधरा राजे ने जहां अपने करकमलों से जैसवाल जैन समाज की युवा प्रतिभाओं का स मान किया वहीं वात्सल्य समूह की डॉ. उमा जैन, श्रीमती मीरा जैन और श्रीमती सकुन जैन ने शॉल श्रीफल तथा स्मृति चिन्ह भेंटकर यशोधरा राजे का अभिनंदन किया। इस अवसर पर कलेक्टर आरके जैन, एसपी महेन्द्र सिंह सिकरवार, पूर्व विधायक माखनलाल राठौर, रमेश खटीक, समाजसेवी तेजमल सांखला, जिनेन्द्र जैन, राजकुमार जैन जड़ीबूटी वाले, राजेन्द्र जैन, रामदयाल जैन मावा वाले आदि भी उपस्थित थे।

विरोधियों से सीखा पैर जमीन पर रखो
यशोधरा राजे सिंधिया ने विरोधियों को भी अपना मित्र बताया। उन्होंने कहा कि नव बर के बाद उन्होंने बहुत कुछ सीखा है। मुझसे कहा गया कि विधानसभा चुनाव में आपकी रवानगी हो सकती है। इससे मुझे अपने पैर जमीन पर रखने का अवसर मिला। उन्होंने आध्यात्मिक अंदाज में कहा कि अहंकार को अपने सिर पर न आने दो यह उन्हें उनके विरोधियों ने ही सिखाया। यह बात अलग है कि चुनाव में मुझे चेहरे बदलते हुए लोग दिखे, लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं है। मैं सब भुला चुकी हूं और जियो और जीने दो में विश्वास करती हूं।