सुरेन्द्र शर्मा की वाहन दुर्घटना में मौत

शिवपुरी। आज सुबह 4 बजे श्योपुर से शिवपुरी की ओर लौट रहे शर्मा परिवार का निजी वाहन टाटा सफारी सेसई पुरा पर घने कोहरे के कारण रास्ता नजर न आने से  पेड़ से टकराने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिससे उसमें सवार सुरेन्द्र शर्मा की मौत हो गई। जबकि उसके परिवार के सदस्य और ड्रायवर सुरक्षित बच गए।  

घटना की सूचना लगते ही 108 ए बुलेंस घायलों को पोहरी स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंची।  जहां सुरेन्द्र को मृत घोषित कर दिया गया। बाद में पोहरी में मृतक का पीएम कराया गया। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवपुरी के सोन चिरैया होटल के सामने निवासरत् शासकीय ठेकेदार सुरेन्द्र पुत्र रमेशचंद्र शर्मा उम्र 40 वर्ष की आज सुबह हुई दुर्घटना में मौत हो गई। श्री शर्मा अपने परिवार सहित दो दिन पहले निजी वाहन से जयपुर घूमने के लिए गए थे और सुबह 4 बजे वह जयपुर से शिवपुरी लौट रहे थे।

कोहरा अधिक होने के कारण टाटा साफारी वाहन चला रहा उनका ड्रायवर अंकित पाण्डे सड़क पर मोड़ नहीं देख पाया और अचानक अपने  वाहन की ब्रेक मार दी, जिससे पास की सीट पर सौ रहे सुरेन्द्र शर्मा वाहन का शीशा

तोड़ कर वाहन के वोनट पर आ गिरे। और वाहन भी सीधा पेड़ से जा टकराया       जिससे सुरेन्द्र शर्मा के सिर में और सीने में गंभीर चोटें आईं। जबकि उनकी पत्नी अनुपमा और दो बच्चे व वाहन चालक अंकित पाण्डे सुरक्षित रहे।