विवाहिता के साथ गैंगरेप

शिवपुरी। सुरवाया थाना क्षेत्र के ग्राम गतवाया से लापता, महिला को उसके पहचान वालो ने मायके छोडऩे के नाम पर अपहरण कर उसक साथ गेंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

सूत्रो से प्राप्त जानकारी के अनुसार गाम गतावाया की एक महिला गत 1 नव बर को अचानक घर से गायब हो गई थी। महिला के परिजनो ने उसे हर संभव तलाशने का प्रयास किया परन्तु सफलता हाथ नही लगी तो उन्होने 12 नव बर का थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर विवेचना प्रांरभ कर दी।

विवेचना के दौरान गत 8 जनवरी  को इस महिला को ग्वालियर से बरामद कर लिया। महिला ने पुलिस को बताया कि वह गतवाया से अपने मायके जाने के लिए रवाना हुई थी,परन्तु पोहरी बसस्टैन्ड़ पर उसे उसके गांव का इंदर पुत्र भीकम सिंह गुर्जर अपने साथी शिब्बू पुत्र मुन्ना गुर्जर निवासी ठेव थाना सतनवाडा व अमरीक पुत्र अतर सिंह निवासी नौथानी थाना अमौला के साथ एक कार में मिले।

महिला ने पुलिस को बताया कि अपनी कार रोक कर इंदर ने मुझसे कहा कि हम तेरे को तेरे मायके कार से छोड़ देगें। में कार में सवार हो गई। परन्तु उक्त तीनो लोग उसे कार से ग्वालियर की ओर ले जाने लगे तो मैने उनका विरोध किया। परन्तु तीनो ने मुझे डरा धमका कर कार में ही बैठा लिया। 

और तीनो लोग मुझे ग्वालियर ले गये, जहॉ  मुझे हजीरा स्थित कोई मुकेश शर्मा के मकान में रखा। जहौ इन तीनो ने मेरे साथ कई बार मेरे साथ गलत काम किया। पुलिस ने तीनो आरोपियो के खिलाफ अपहरण सहित गेंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है।