सर्ब ब्राहृाण समाज शिवपुरी करेगा श्रीमंत सिंधिया व कटारे का सम्मान

शिवपुरी। गत दिवस पूर्व विधायक हरिबल्लभ शुक्ला के निवास पर सर्व ब्राहृाण की बैठक का आयोजन पूर्व सांसद पं. श्री प्रताप भानू शर्मा जी के मु य आतिथ्य में एवं पूर्व विधायक  हरिबल्लभ शुक्ला की अध्यक्षता में एवं अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण समाज शिवपुरी के अध्यक्ष पं. रमेशदत्त शर्मा  व सनाड्य ब्राह्मण समाज शिवपुरी के अध्यक्ष राजेन्द्र दुबे के विशेष आथित्य में किया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए मु य अतिथि प्रताप भानू शर्मा ने समाज को एकजुट करने व समाज के सभी वर्गो उपवर्गो को साथ लेकर उनकी हर कठिनाई में समाज बन्धुओं को साथ देने का आह्वान किया। श्री शर्मा ने ब्राह्मण समाज द्वारा विदिशा में बहम भवन निर्माण समाज के सहयोग से निर्मित होने व ऐसा ही शिवपुरी ब्रहम भवन बनाने का आह्वान किया। 

इस पर सभी समाज बन्धुओं ने सर्व स मति ने इस प्रस्ताव पर तीव्र गति से कार्य करने का आश्वासन दिया। पूर्व विधायक हरिबल्लभ शुक्ला ने अपने उदबोधन में प्रस्ताव रखते हुए कहा कि केन्द्रीय मंत्री सिंधिया द्वारा अंचल के प्रखर ब्राह्मण नेता पूर्व ग्रह मंत्री सत्यदेव कटारे को कांग्रेस का प्रतिपक्ष बनबाकर म.प्र. के संपूर्ण ब्राह्मण समाज को गौरवान्वित किया है। अत: शिवपुरी जिला का संपूर्ण ब्राह्मण समाज ने केन्द्रीय मंत्री सिंधिया आभार व्यक्त किया है।