सिर कुचली लाश निकली मेहताब की, अवैध संबंधों के चलते हुई थी हत्या

शिवपुरी। अभी कुछ दिनों पूर्व ही जिले के करैरा क्षेत्र में मिली सिर कुचली लाश के मामले का पर्दाफाश पुलिस ने किया है जिसमें मृतक के रूप में शिना त मेहताब नामक युवक की हुई जो ग्राम बांसगढ़ का निवासी पाया गया। इस मामले में यह हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई जो कि तत्समय ही लाश को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था मृतक युवक का गुप्तांग भी काट दिया गया था और उसके सिर को कुचलकर हत्या कर दी गई थी।

जानकारी के अनुसार जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम वीरखेड़ा के समीप एक युवक की विगत दिनों सिर कुचली लाश मिलने का मामला पुलिस ने सुलसा लिया है। हालांकि करैरा पुलिस इस बात से इंकार कर रही है, लेकिन एसपी हत्या का कारण अवैध संबंध बता रहे हैं। जबकि इस मामले में गिर तारी भी चुकी है, लेकिन पुलिस गिर तारी से इंकार कर रही है।

विदित हो कि वीरखेड़ा के समीप 7 जनवरी को एक अज्ञात लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, लेकिन बाद में मृतक की शिना त मेहताब कुशवाह पुत्र रतना कुशवाह निवासी बांसगढ़ के रूप में की गई थी, लेकिन उसकी हत्या का कारण सामने नहीं आया था। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है और इस मामले में एक युवक पिल्ली पुत्र अमर सिंह रावत निवासी बांसगढ़ को गिर तार किया है? हालांकि पुलिस गिर तारी से इंकार कर रही है। साथ ही एसपी महेन्द्र सिंह सिकरवार हत्या के कारण अवैध संबंध बता रहे हैं। जबकि एसडीओपी पीएस सोलंकी और टीआई इस मामले में किसी तरह के खुलासे और गिर तारी से इंकार करते हुए नजर आ रहे हैं।