गुप्तांग कटी लाश की शिनाख्त हुई, आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी। गत 7 जनवरी को करैरा में ग्राम बेरखेड़ा के निकट मिली अज्ञात लाश की शिनाख्त गत दिवस पुलिस ने उसके परिजनों से करा ली। इस लाश की शिनाख्त कराने में भी पुलिस को काफी परेशानी का सामना करना लेकिन अंतत: परिजनों ने मृतक की पहचान मेहताब के रूप में की।

इसके बाद पुलिस का अगला निशाना हत्यारों को पकडऩा था जिसमें गत दिव करैरा पुलिस को सफलता मिली जब इस हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा। घटनास्थल पर मेहताब की मिली लाश को देखकर प्रथम दृष्टया अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई है क्योंकि उस समय मृतक मेहताब के गुप्तांत को भी काटा जाना बताया गया था।

हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ और कहानी कहती नजर आई पुलिस का मानना है कि उसकी हत्या पिल्ली पुत्र अमरदीप रावत ने की है जो उसके साथ मिलकर शराब पी रहा था और इस दौरान मेहताब ने पिल्ली को किसी कारणवश चांटा जड़ दिया जिससे आपा खोए पिल्ली ने नशे की हालत में मेहताब की हत्या कर दी और उसकी पहचान ना हो इसके लिए उसके सिर को बुरी तरह कुचल दिया गया।

लेकिन अब सवाल यह उठता है कि जब बताया गया कि मृतक के गुप्तांग को भी काटा गया तो फिर पुलिस ने उस समय अवैध संबंध के चलते हत्या होना माना क्यों नहीं, उसके बाबजूद भी अब जब पुलिस ने प्रेसवार्ता कर मामले का खुलासा किया तब भी यह बात सामने नहीं। खैर अनसुलझे इस मामले को आखिरकार पुलिस ने सुलझा ही लिया और अपनी पुलिस टीम के साथ करैरा एसडीओपी पी.एस.सोलंकी ने जो जानकारी उनके पास थी उसके अनुसार पूरे मामले से पर्दा उठाकर हत्यारोपी पिल्ली रातव को गिरफ्तार कर लिया।