सचिव पद को लेकर चल रही रंजिशन युवक को गोली मारी

शिवपुरी। बियाबान जंगल में स्थित ब हारी गांव में बुधवार की सुबह एक युवक पर कुछ लोगों ने उस समय फायर कर दिया, जब वह पशु चराने के लिए जा रहा था। गोली युवक के हाथ के पंजे में फंस गई। घायल के पिता का आरोप है कि विरोधी पक्ष हमारे परिवार के पीछे इसलिए पड़े हैं, क्योंकि मेरा बड़ा बेटा पंचायत सचिव बन गया है।

घायल महीप (25) पुत्र हरकिशन गुर्जर ने बताया कि सुबह लगभग 9 बजे जब वो पशु लेकर जंगल में जा रहा था, तभी रास्ते में रामअवतार पुत्र करन सिंह गुर्जर ने अपने साथियों के साथ घेर लिया और पिस्तौल से गोली चला दी। गोली छाती को निशाना करके चलाई, लेकिन मैने हाथ अड़ा दिया तो वो पंजे में घुस गई। गोली मारने के बाद सभी लोग मौके से भाग गए। महीप ने हमलावरों में टीकाराम, रनवीर, हरनाम, पप्पू, रामकरन, देवीसिंह, केशव व बालटर सिंह गुर्जर को भी शामिल बताया।

घायल के पिता हरकिशन ने बताया कि मेरे बेटे महीप को 25 दिन पूर्व उक्त लोगों ने रास्ता रोक कर पीटा था। जिसकी शिकायत करने पुलिस थाना ब हारी गए थे, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। अब उन्होंने गोली मार दी। हरकिशन का कहना है कि एक साल से रंजिश चल रही है, क्योंकि मेरा बड़ा बेटा रायसिंह व देवीसिंह का बेटा रविंद्र सिंह ने सचिव के लिए फार्म भरा था। मेरा बेटा सचिव बन गया, जबकि रविंद्र नहीं बन पाया। तभी से वो हमारे परिवार से रंजिश पाले हुए हैं। मैं अपने बड़े बेटे को बमुश्किल छुपाए रहता हूं।