सूने मकान में घुसे चोरों ने उड़ाए आभूषण और नगदी

शिवपुरी। सूने मकान में घुसकर चोरों ने दबिश देकर वहां से आभूषण सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम टोरियाखुर्द की है जहां गृहस्वामी अपने किसी कार्य से घर से बाहर था जिस पर चोरों ने इस घर को अपना निशाना बनाया और रात्रि में घर में घुसकर इत्मीनान से तलाशी करते हुए आभूषण व नगदी को समेट कर रफूचक्कर हो गए।

घटना के समय गृहस्वामी घर से बाहर गया हुआ था। जबकि उसके बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। इस मामले में फरियादी ने तीन लोगों पर संदेह जाहिर किया है। जिस पर पुलिस ने तीनों संदेहियों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शंकर सिंह पुत्र भूरे सिंह सोलंकी 11 जनवरी को अपने गांव से बाहर गए हुए थे और घर पर उनके बच्चे अकेले थे। रात्रि के समय बच्चे एक कमरे में सो गए। तभी कोई अज्ञात चोर उनके घर में घुस आए और बगल वाले कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखे 40 हजार रूपये के सोने-चांदी के आभूषण और 600 रूपये नगदी चोरी कर लिए।

दूसरे दिन  बच्चों ने जब कमरे का ताला टूटा देखा जहां सामान तितर-बितर था और वहां सोने-चांदी के आभूषण गायब थे। जिसकी सूचना बच्चों ने तुरंत अपने पिता की दी।  गृहस्वामी के आने के बाद तीन संदेहियों धर्मेन्द्र सिंह, जाहर सिंह और कृपाल सिंह के बारे में पुलिस को बताया। जिस पर पुलिस ने तीनों संदेहियों पर मामला दर्ज कर लिया।