अब यातायात मित्र बनाएगी पुलिस

शिवपुरी। यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलानें के लिए अब पुलिस यातायात मित्र बनाएगी। इसके लिए पुलिस रोड किनारे लगने वाले ठेला संचालको सहित अन्य लोगो को समझाइस देकर उन्हें यातायात को अवरूद्ध न करते हुए उनको यातायात बहाली के बारे में समझाइस देंगी।

उक्त बात एसडीओपी शिवपुरी एसकेएस तोमर ने कंट्रोल रूम में आयोजित ठेले वालों की बैठक में कहीं। इस मौके पर टीआई कोतवाली राजेश सिंह राठौड़ व यातायात थाना प्रभारी श्री ताब्रे मु य रूप से मौजूद थे।

उन्होंने आगे बताया कि किसी ाी कीमत पर यातायात को अवरूद्ध नहीं किया जाएगा। इसके लिए पुलिस रोड किनारे काम करने वाले सभी लोगो को यातायात पुलिस मित्र बनाकर समझाइस देंगी। इसके बाद ाी अगर कोई इन नियमों को नहीं मानेगा, तो उन्हें खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। एसडीओपी श्री तोमर ने कहा कि शहर के मु य मार्गो के किनारे कई लोग ठेला लगाकर या फुटपाथ पर सामान रखकर अपना जीवन-यापन करते है।

ऐसे लोगो से पुलिस यह अपील करती है कि वे अपने निर्धारित स्थान पर ही अपना व्यवसाय करें। पुलिस नहीं चाहती कि कोई भी गरीब व्यक्ति के साथ किसी भी प्रकार का अन्याय हों। बैठक में मौजूद सभी ठेले वालों व अन्य रोड किनारे व्यापार करने वालों ने पुलिस को पूर्ण सहयोग करने की बात कहीं।