तीसरे दिन भी अपहृत चरवाहे का नहीं लगा सुराग

शिवपुरी। विगत गुरूवार को करिहार के जंगल में ढेरा डाले रेबाडिय़ों के समूह का सदस्य जस्सा रेबाड़ी शिवपुरी से करिहार के लिए निकला था,लेकिन आज तक वह वापिस नहीं लौटा।

इस मामले में गायब जस्सा के परिवारजनों ने अपहरण की आशंका व्यक्त की, लेकिन पुलिस इस मामले को अपहरण नहीं मान रही है, बल्कि युवक के कहीं चले जाने की बात कह रही है। मामले को रफा-दफा करने की फिराक में है और युवक की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है।

विदित हो कि जस्सा रेबाड़ी गुरूवार को शिवपुरी खरीददारी के लिए आया हुआ था और सुबह 11 बजे खरीददारी कर अपने ढेरे करिहार के लिए निकला था,लेकिन रास्ते में वह रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। देर शाम तक जब जस्सा घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने यह कहकर जस्सा के परिजनों को लौटा दिया कि उसके आने का इंतजार करो और अपने अन्य रिश्तेदारों से पूछताछ करो।

लेकिन जस्सा के परिजनों ने अपने सभी रिश्तेदारों और अन्य जगहों पर खोजबीन की। उसके बावजूद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका पुलिस के सामने व्यक्त की, लेकिन पुलिस ने जस्सा का अपहरण होने  से इंकार कर उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है।

पोहरी एसडीओपी एसएन मुखर्जी का कहना है कि जस्सा का अपहरण नहीं हुआ है वह कहीं इधर-उधर चला गया है और शीघ्र ही वह अपने घर लौट आएगा। श्री मुखर्जी को युवक के लौटने का विश्वास है और वह पूरे मामले में अपहरण की आशंका  को नकार रहे हैं।