लोकसभा चुनाव के लिए शिवपुरी विधानसभा की बैठक संपन्न

शिवपुरी। लोकसभा चुनाव के संदर्भ में भाजपा विधानसभा शिवपुरी की बैठक पार्टी के जिला कार्यालय कोठी नं. 1 पर मु य अतिथि राधेश्याम पारिख के आतिथ्य में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता जिपं अध्यक्ष जितेन्द्र जैन गोटू ने की। जिसमें लोकसभा चुनाव में मिशन 272 को लेकर विधानसभा के तीनो मंडलों के पदाधिकारी पालक, संयोजक आदि उपस्थित हुए।

बैठक में मु य अतिथि पारिख ने 28 जनवरी से 1 फरवरी तक के कार्यक्रम का विस्तृत विवरण देते हुए बताया कि 30 व 31 जनवरी को प्रत्येक ग्राम पंचायत पर स्टेचू ऑफ यूनिटी को लेकर मिट्टी,लोहा का एकत्रीकरण कर जिला केन्द्र पर पहुंचाना, 5,6 और 7 फरवरी को एक वोट एक नोट नगर मण्डल के प्रत्येक मतदान केन्द्र पर पहुंचकर वार्डवासियों के हस्ताक्षर कराना है। 1 फरवरी को पूरे देश में जिला केन्द्र पर केन्द्र की महंगाई, भ्रष्टाचार को लेकर धरना करना है व आगामी 11 फरवरी को एक ही दिन में आजीवन सहयोग निधि एकत्रित करना है। गुना लोकसभा के पालक राधेश्याम पारिख ने शिवपुरी विधानसभा के पालक माखनलाल राठौर, विष्णु जैमिनी सह प्रभारी, अजय जुनेजा सहप्रभारी, जण्डेल सिंह गुर्जर को नियुक्त किया।  कार्यकर्ताओं को श्यामजी महाजन ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमें प्रत्येक मतदान केन्द्र को जीतना होगा तथा हमें केन्द्र में सरकार के लिए 272 प्लस सीटों का संकल्प लेना है। बैठक का संचालन हरिओम राठौर ने किया व आभार प्रदर्शन नगर मण्डल अध्यक्ष ओमप्रकाश जैन ने किया। बैठक में हरिओम नरवरिया, संदीप भार्गव, गब्बर परिहार, अभिषेक शर्मा, गगन खटीक, सोनू बिरथरे,अतुल श्रीवास्तव आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

शिवपुरी, कोलारस और पिछोर के पालक प्रभारी नियुक्त

शिवपुरी। भाजपा ने संसदीय चुनाव हेतु शिवपुरी, कोलारस और पिछोर विधानसभा क्षेत्र के पालक प्रभारी और सहप्रभारी नियुक्त कर दिए हैं। शिवपुरी विधानसभा के लिए पालक माखनलाल राठौर, सह प्रभारी विष्णु जैमिनी, अजय जुनेजा, जण्डेल सिंह गुर्जर, कोलारस के लिए पालक भगवत सिंह यादव, प्रभारी शंकरलाल रावत, पिछोर विधानसभा क्षेत्र के लिए पालक विशंबरदयाल छिरोलिया, प्रभारी हर्ष त्रिपाठी, भानु सिंह परिहार और गजराज सिंह लोधी को नियुक्त किया गया है। विधानसभा चुनाव संचालन समिति की भी घोषणा की गई है।

Share on Google Plus

About KumarAshish BlogManager

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------