ट्रक लुटेरों को पकड़ने शिवपुरी पहुंची जबलपुर पुलिस

शिवपुरी। 18 दिस बर को जबलपुर में टायरों से भरे ट्रक की लूट के मामले में वहां की पुलिस आरोपियों को पकडऩे के लिए आज शिवपुरी आई। पुलिस ने इस मामले में बड़ौदी के तीन मिस्त्रियों को हिरासत में लिया है। इन्हें उनके सिपाईअन मोहल्ला ईमाम बाड़ा तथा कमलागंज से पकड़ा गया है। हालांकि पुलिस ने अभी गिर तारी की पुष्टि नहीं की है।

जबलपुर एसपी हरिनारायण चारी मिश्र ने मोबाइल पर पूछताछ में बताया कि 18 दिसम्बर को बदमाशों ने गोरखपुर थाना क्षेत्र में टायरों से भरे ट्रक को लूट लिया था। इस ट्रक में लगभग 35 लाख रूपये मूल्य के टायर थे। पुलिस ने जब इस मामले में छानबीन की तो जबलपुर के कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया और उनसे पूछताछ के बाद शिवपुरी के आरोपियों के नाम स्पष्ट हुए।      

उन्होंने कहा कि आरोपियों से पूछताछ होगी और इसके बाद ही गिर तारियों की पुष्टि की जाएगी। वहीं इस मामले में तरह-तरह की चर्चाएं सामने आ रही हैं। चर्चाओं के अनुसार आरोपियों ने जेके टायर कंपनी में चौकीदार की सांठ-गांठ से लगभग ढाई करोड़ रूपये मूल्य के टायर चुराए थे। लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई। वहीं यह भी चर्चा है कि एक मामले में आरोपियों ने ट्रक ड्रायवर और क्लीनर की हत्या कर टायर लूट लिए थे। लेकिन जबलपुर एसपी ने सिर्फ 35 लाख रूपये के टायरों की लूट की पुष्टि की है।