शादी के लिए लडका दिखाने के बहाने, विधवा महिला के साथ गेंगरेप

शिवपुरी। गुना की रहने वाली एक विधवा महिला के साथ एक युवक ने शादी के लिए लडका दिखाने के बहाने पिछले तीन दिन से बंधक बनाकर रेप करने का मामला संज्ञान में आया है। बंधक इस महिला ने पुलिस का 1090 नंबर  डायल कर मदद प्राप्त की

पुलिस को इस पीडि़त महिला ने बताया कि, वह अपनी बहन के यहॉ बामौर जा रही थी, रास्ते में मुझे मोहन मिल गया और मुझे अपने गॉव में लडका दिखाने की बात कही। चूकि मेरे पति की मौत साल पूर्व हो गई थी, इसलिए में भी दोबारा शादी करने की चाह रही थी इस कारण में मोहन के साथ इसके गाव आ गई।

इसके गाव में मोहन ने मुझे एक कमरे में बंद कर दिया और कहा अभी में लडके को खबर करता हूं और तु हारे खाने पीने का इंतजामा करता हु, थोडी देर बाद मोहन और उसके दो दोस्त कमरे में आये और बारी बारी से मेरे साथ बुरा काम करते रहे और यह काम तीन दिन तक चलता रहा। और मुझे तीन दिन तक इस कमरे से बहार तक नही निकलने दिया।

बंधक महिला को यह जानकारी थी कि पुलिस ने महिलाओ की हेल्पलाईन का नंबर 1090 है जिसे डायल कर वह मदद प्राप्त कर सकती है। उक्त महिला ने किस तरह मोहन के मोबाइल से भोपाल महिला हेल्पलाईन नंबर 1090 को डायल कर पुलिस से मदद की गुहार की।

भोपाल पुलिस ने तत्काल शिवपुरी पुलिस को पुरी जानकारी दी। जिससे शिवपुरी पुलिस ने इस नंबर की खोजबीन की तो यह नंबर छर्च थाना क्षेत्र के ग्राम गंडला में लोकेशन का मिला। पुलिस ने वहा बंधक रही महिला को मुक्त कराया।

पुलिस ने महिला का मेडिकल करया तो रेप होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने मोहन और उसके दो  साथियो पर गेंग रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया।