मजनुओं की हरकतों को रोकने सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी/नरवर-नरवर नगर जो की कभी राजा दनमंती के सौदर्य एवं वैभव से जाना जाता था वो नगर आजकल मजनुओ की आगोश में जकड़ गया है आजकल आलम यह है कि स्कूल, कॉलेज एवं कोंचिग सेटरो के आस-पास, गली-कुचो के नुकडो पर मजनु फ ील्मी स्टाइल  फ रमाते नजर आते है इसी क्रम में बजरंग दल जिला संयोजक मनोज गुरू बजरंगी ने थाना प्रभारी जनवेद जाटव को नगर की इस समस्या को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया।

मनोज बजरंगी द्वारा बताया कि नगर में कन्या स्कूल, पुराने थाने के आस पास व गली-कूचो के नुक्कडो पर से होकर जब ग्रामीण एवं संभ्रान्त परिवार की छात्राऐें जब स्कूल, कॉलेज जाती है तो तब यह मनचले युवक छात्राओ का पीछा कर बदतमीजी कर अश£ील छींटाकासी करते नजर आते है। उन्होने कहा कि यदी इस समस्या का जल्द ही प्रषासन द्वारा कोई हल नहीं निकाला गया तो बजरंग दल विषव हिन्दु परिषद बहुत जल्द ही आंदोलन के लिए बाध्य होगा क्योकि लड़कियां आज देश क ा भविषय और लक्ष्मी है इन लक्ष्मी का अपमान हम किसी भी हाल में बर्दाषत नहीं करेंगे।

इनका कहना है-
जल्द ही नगर की कोचिग सेटरो के बारे में पता किया जायेगा कहांॅ-कहांॅ पर कोचिग संचालित है छात्राओ की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस पेट्रोलिंग की जायेगी कोई भी आवारा व्यक्ति घूमता नजर आया तो सक्त कार्यवाही की जावेगी।
जनवेद सिंह
थाना प्रभारी, नरवर

Share on Google Plus

About KumarAshish BlogManager

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.