विक्षिप्त युवती से एक साल तक रेप

शिवपुरी। एक 22 वर्षीय विक्षिप्त युवती के साथ 55 वर्षीय अधेड़ द्वारा लगातार 1 साल तक रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। वो युवती के साथ लगातार सेक्स करता रहा, पता तो तब चला जब युवती गर्भवती हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम किशनपुरी निवासी नथुआ पुत्र बुद्वू राम ओझा उम्र 55 वर्ष की पत्नी का देहांत 20 साल पूर्व हो गया था। इसकी दोनो बेटियो की शादी हो जाने के बाद वह घर में अकेला रह गया था। इधर इस आरोपी के पड़ोस में मानसिक रूप से कमजोर युवती की मॉ का देहांत भी एक वर्ष पूर्व हो गया था और दोनो बड़ी बहनो की शादी भी हो गई थी।

उक्त पीडि़ता के पिता भी सरकारी सर्विस में है इस कारण यह 22 वर्षीय मानसिक रूप से कमजोर युवती भी निंतात अकेली रहती थी।

उसके पड़ोस में रहने वाले अधेड़ नथुआ की नियत उस पर खराब हो गई और वह उसे डरा धमकर उसके साथ रेप करने लगा, यह सिलसिला पिछले एक साल से चल रहा था। कुछ दिन पूर्व पीडि़ता की बहन अपने मायके आई और उसने अपनी बहन में गर्भवती होने के लक्षण दिखे तो उसने यह बात अपने पिता को बताई। पीडि़ता से इस बात का पूछा तो पीडि़ता ने पडोस में रहने वाले नथुआ का नाम बताया।

पीडि़ता के परिजनो ने मगरोनी चौकी प्रभारी को शिकायत दर्ज कराई तो सोमवार को एएसआई अंलना खरे के मार्फत आरोपी नथुआ के खिलाफ रेप सहित जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है।