जब वो तीसरी बार फिर आ गया तो पीड़िता रजनी नहीं कर पाई

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र के चोर पहाडिय़ा पर रहने वाली एक महिला के साथ आरोपी ने दो बार बलात्कार किया और तीसरी बार भी उसके साथ संबंध बनाने के लिए दवाब बनाया तो महिला ने पूरा घटनाक्रम अपने पति के सामने जाहिर कर दिया और पति के साथ थाने पहुंचकर आरोपी की शिकायत दर्ज करा दी।

उक्त आरोपी महिला को उसे बदनाम करने का डर दिखाकर उसे संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा था, लेकिन महिला ने अपनी बदनामी की परवाह नहीं की और आरोपी को सबक सिखाने का फैसला कर लिया और पुलिस के पास पहुंच गई। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 452 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है और आरोपी की गिर तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रजनी (परिवर्तित नाम) पत्नी बबलू आदिवासी उम्र 30 वर्ष निवासी चोर पहाडिय़ा के पति का मित्र हरिमोहन पुत्र लक्की बड़ार निवासी नई तहसील के पीछे करैरा में रहता है और उसका आना-जाना बबलू के घर में था। लेकिन इसका फायदा उठाकर आरोपी हरिमोहन ने 26 दिस बर को रजनी के साथ उसके पति की अनुपस्थिति में जबरन बलात्कार कर दिया, लेकिन रजनी ने बदनामी के डर से किसी को भी अपने साथ हुई घटना की जानकारी नहीं दी।

आरोपी ने उसकी खामोशी का नाजायज फायदा उठाया और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और एक जनवरी को आरोपी रात्रि के समय उसके घर पर आया उस समय उसका पति घर पर नहीं था। मौका ताड़कर आरोपी ने रजनी से संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की, लेकिन रजनी ने इंकार कर दिया। जिस पर उसने उसे बदनाम करने की धमकी दी। यह सुन रजनी ने उसका विरोध किया, लेकिन आरोपी ने उसके साथ फिर से जबरन बलात्कार कर दिया। दो बार अस्मत लुट जाने के बाद रजनी चिंतित हो गई और बार-बार आरोपी द्वारा ब्लैकमेल करने की परेशानी से बचने का उपाय सोचनी लगी और कल उसने अपने पति को पूरा घटनाक्रम सुना दिया। जिस पर उसका पति बबलू ने आरोपी को सजा दिलाने की ठान ली और अपनी पत्नी को लेकर थाने पहुंच गया।

खेत पर काम कर रही महिला को छेड़ा
शिवपुरी। सुरवाया थाना क्षेत्र में कल आरोपी राजेश पुत्र मंगल धाकड़ निवासी गंगोरा ने खेत पर काम कर रही एक विवाहिता के साथ छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने पीडि़त महिला की रिपोर्ट पर से आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया।

बारदात की नियत से घूम रहे युवक को कट्टे सहित पकड़ा
शिवपुरी। भौंती थाना क्षेत्र में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर से एक युवक पवन पुत्र नाथुराम बागड़ा निवासी खोड को गिर तार किया है और उसके पास से 315 का एक कट्टा व एक जिंदा राउण्ड भी बरामद किया है। आरोपी पवन  कल सुबह 9 बजे किसी बारदात को अंजाम देने की फिराक में था, लेकिन उसके मंसूबों पर पानी फिर गया और पुलिस के हत्थे चढ़ गया।