मुठभेड़ में पकड़ा गया 25 हजार का ईनामी डकैत रामविलास

शिवपुरी। कल रात सतनवाड़ा थाना क्षेत्र में मड़ीखेड़ा के पास रायपुर के जंगल में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 25 हजार रूपये का ईनामी डकैत रामविलास गुर्जर पकड़ा गया है।

जबकि उसके चार अन्य साथी भाग निकलने में सफल रहे। गिर तार डकैत पर धौलपुर, मुरैना और शिवपुरी पुलिस द्वारा ईनाम घोषित किया गया था। उसके बाद से एक माऊजर बंदूक और 47 कारतूस बरामद किए गए हैं। गिर तार डकैत धौलपुर के चंदीलपुरा गांव के थाना डांग बसई का है और उस पर लूट, डकैती, हत्या, अपहरण आदि के अनेक मामले विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल रात एसपी महेन्द्र सिंह सिकरवार को मुखबिर से सूचना मिली कि डकैत रामविलास गुर्जर अपने गिरोह सहित रायपुर के जंगल में डेरा डाले हुए है। वह यहां अपने साथियों अवतार गुर्जर, पप्पू गुर्जर, मंगल सिंह और पदम सिंह के साथ किसी अपहरण की फिराक में आया है। 

इस सूचना पर एसपी ने उसकी घेराबंदी के लिए तीन टीमों का गठन किया। एक का नेतृत्व अमोला और दूसरी टीम का नेतृत्व सतनवाड़ा थाना प्रभारी ने किया। जबकि एडी टीम को भी डकैत की घेराबंदी के लिए निर्देशित किया गया। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के ईनामी रामविलास गुर्जर को हथियार सहित दबोच लिया। जबकि उसके अन्य साथी भाग निकलने मे सफल रहे। जिनकी तलाश में पुलिस जंगल की सर्चिंग कर रही है।