बिजली के खंबे तो लगे नहीं पर ठेकेदार ने खोदे गड्ढे, राहगीर परेशान

शिवपुरी। बिजली कंपनी द्वारा गोदरेज कंपनी को खंबे लगवाने का ठेका दिए जाने के बाद से ही कंपनी पर कहीं हल्का सामान प्रयोग किये जाने सहित काम में लापरवाही के आरोप लगते आ रहे हैं और घटिया सामग्री का प्रयोग होने से कई हादसे भी घटित हो चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद भी प्रशासन कंपनी पर कार्रवाई करने से सकुचा रहा है।

अभी हाल ही में वार्ड क्रमांक 27 में ठेकेदार ने खंबे लगाने के लिए गड्ढे तो खुदवा दिए, लेकिन पिछले 10 दिनों से खुदे पड़े गड्ढों में राहगीर गिरकर घायल हो चुके हैं। साथ ही ठेकेदार द्वारा कॉलोनी में पानी सप्लाई के लिए जमीन में डले नलों के पाईपों को खुदाई के समय तोड़ दिया गया, लेकिन आज तक  ठेकेदार द्वारा उन पाईप लाईनों को ठीक नहीं कराया गया। जिस कारण कॉलोनी में पानी की किल्लत बढ़ गई है।

इस समस्या की शिकायत कॉलोनीवासियों ने बिजली विभाग के अधिकारियों और गोदरेज कंपनी के अधिकारियों से की, लेकिन किसी ने भी इस समस्या पर ध्यान नहीं दिया और इसकी परिणति यह है कि खुले पड़े गड्ढों में राहगीर गिरकर चोटिल हो रहे हैं। वहीं कॉलोनी में पानी की समस्या बढ़ गई है।

कॉलोनी के गोपाल अग्रवाल, घनश्याम बंसल, कोमल प्रसाद शिवहरे, गुड्डन शर्मा, अर्जुनलाल शिवहरे, रामू शिवहरे सहित अनेक कॉलोनीवासियों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों और गोदरेज कंपनी के अधिकारियों से मांग की है कि अगर शीघ्र ही कॉलोनी में खोदे गए गड्ढों को खंबे लगाकर बंद नहीं किया गया और उनके टूटे पड़े नलों के पाईप नहीं जोड़े गए तो वह स्वयं उन गड्ढों को बंद करेंगे और खंबे नहीं लगाने देंगे।