आमने-सामने की भिड़ंत में एक की मौत, एक घायल

शिवपुरी। जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के पतारा के आगे गुरूवार सुबह एक ट्रक और आयशर वाहन की भीषण टक्कर में आयशर चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसका क्लीनर गंभीर हालत में शिवपुरी भर्ती है।

वहीं ट्रक चालक को गंभीर अवस्था में ग्वालियर रैफर किया गया है। दुर्घटना में ट्रक में भरीं 12 भैंसों में से कुछ भैंसों के मरने की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस मौके ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार सुबह 4:30 बजे ग्वालियर की ओर से आ रहा आयशर वाहन क्रमांक यूपी 30 टी 3133 खाली क्रेटें भरकर शिवपुरी की ओर आ रहा था। तभी शिवपुरी से ग्वालियर की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक एमपी 06 एच 1761 जिसमें भैंसें भरी हुई थीं। उसने आयशर वाहन में सामने से टक्कर मार दी। जिससे आयशर का चालक श्रवण कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसका क्लीनर इकबाल घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए शिवपुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं आरोपी ट्रक चालक को ग्वालियर 108 एंबुलेंस की सहायता से इलाज के लिए पहुंचाया गया, लेकिन ट्रक चालक का नाम ज्ञान नहीं हो सका। दुर्घटना में ट्रक में भरी हुई भैंसों की मौत की भी आशंका व्यक्त की जा रही है, लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।