बेदाबाग कंपनी का नि:शुल्क आधार कार्ड शिविर आज

शिवपुरी-जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेशानुसार केवल हैदाराबाद की बेदाबाग कंपनी द्वारा ही शिवपुरी जिले के विभिन्न स्थानों पर नि:शुल्क आधार कार्ड बनाए जाने का निर्णय पारित किया गया है जिसके तहत बेदाबाग कंपनी के द्वारा आधार कार्ड बनाने का विधिवत शुभारंभ आज शहर के दो विभिन्न स्थानों से किया जाएगा।

कंपनी के डिस्ट्रीक मैनेजर अतुल जोशी, डिस्ट्रीक्ट कोर्डिनेटर रोहित शर्मा एवं सहायक कोर्डिनेटर प्रदीप खरे के निर्देशन में यह नि:शुल्क आधार कार्ड शिविर स्थानीय वार्ड नं.03 में जल मंदिर मैरिज गार्डन शिवपुरी व वार्ड नं.31 में स्थानीय गुलाबशाह दरगार के पीछे लोर्ड कृष्णा स्कूल के पास विजय नगर पर प्रात: 10 बजे से सायं 5:00 बजे तक अनवरत रूप से जारी रहेगा। इन आधार कार्डों को बनवाने वाले संबंधित क्षेत्र के नागरिकों से बेदाबाद कंपनी द्वारा आग्रह किया गया है कि महत्वपूर्ण दस्तावेज के रूप में मान्य आधार कार्ड बनवाकर स्वयं का आधार बनवाऐं और शासन की महत्वाकांक्षी योजनाओं का लाभ लें।

यहां बताना होगा कि कलेक्टर शिवपुरी आर.के.जैन द्वारा केवल बेदाबाग कंपनी हैदराबाद को शिवपुरी जिले के विभिन्न क्षेत्रों में आधार कार्ड बनवाने के लिए अधिकृत किया है यही कारण है कि कंपनी द्वारा अंचल में जितने भी आधार कार्ड विहीन लोग है उनके शीघ्र अतिशीघ्र नि:शुल्क आधार कार्ड बनाए जाए इसके लिए शिविर आयोजित किए जा रहे है।