शिक्षक के घर में घुसे चोर, लाखों की चोरी

शिवपुरी-जिले के बदरवास क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम बांयगा में एक रिटायर्ड शिक्षक के घर अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया और घर में उसकी पत्नि को बंधक बनाकर घर में रखे लाखों रूपये का माल ले उड़े।
जैसे-तैसे चोरों के जाने के बाद भवन मालिक शिक्षक ने अपनी पत्नि को बंधक से मुक्त कराया और घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। जिस पर बदरवास पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध चोरी का प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए मामला विवेचना में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बदरवास थाना क्षेत्रातंर्गत आने बाले बांयगा में निवासरत रिटार्यड शिक्षक श्रीकृष्ण शर्मा उम्र 65  अपने परिजनों के साथ गहरी नींद में सोये हुए थे। खटपट की आवाजें सुनकर उनकी पत्नि ने समझा कि कुत्ता किवाड़ों पर खटपट कर रहा है। जिस पर शिक्षक श्रीकृष्ण शर्मा ने किवाड खोल कर बाहर निकले। जैसे वे घर से बाहर निकले वैसे ही चोरों ने दबोच कर उनके मुंह पर पट्टी बांधकर बंधक बना लिया।

 चोरों अलमारी तोड़कर उसमें रखे सोने चांदी के जेवर, चार चूड़ी, तीन तोला, एक जंजीर एक तोला, 1 मंगल सूत्र 1 तोला सोने का, 250 ग्राम चंादी की पायल तथा 5 तोला चंादी की मूर्ति के साथ नगदी का डिब्बा ले गए। लेकिन डिब्बा न खुलने पर उसे नजदीकी क्षेत्र में ही छोड़ कर भाग गए। जिसे सुबह उठा लिया गया। लेकिन चोर लाखों रूपए के सोने चांदी के जेबर ले जाने में सफल रहे। घटना की सूचना मिलते ही रात्रि में ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई तथा अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।