मेंहदी प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाया हुनर, प्रतिभागियों को किया प्रोत्साहित

शिवपुरी-शहर के इंदिरा नगर स्थित यूनाईटेड पब्लिक स्कूल में इन दिनों बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है।

अभी दो दिन पहले जहां बच्चों ने रंगोली बनाई तो गत दिवस मेंहदी प्रतियोगिता आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में विद्यालय के दर्जनों विद्यार्थियों ने भाग लिया और आकष्रक मेंहदी सजाकर निर्णायकों को आश्चर्यचकित कर दिया। 

प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते हुए संयोजिका श्रीमती वर्षा कुदेसिया ने बताया कि मेंहदी प्रतियोगिता में बच्चों ने बड़ी आकर्षक मेहदी हाथों में सजाई जिसमें निर्णायकगणों में श्रीमती अर्चना सक्सैना, नीलम कुशवाह व कृष्णा गुप्ता रही जिन्होंने सीनियर वर्ग में कुं.दीपाली कुशवाह एवं कुं.रोशनी रघुवंशी प्रथम, कुं.मेघा झा द्वितीय व तृतीय कुं.ज्योति बैरागी रहीं अन्य प्रतिभागियों में कुं.कुसुम कुशवाह, कुं.पूनम कुशवाह एवं कुं.दीपाली से को संात्वना पुरूस्कार के लिए चयनित किया गया। 

इसी प्रकार जूनियर वर्ग में कुं.मोनिका कुशवाह प्रथम, कुं.टीना सेन द्वितीय एवं कुं.इकरा खान तृतीय रही इसके साथ ही जूनियर वर्ग में सांत्वना पुरूस्कार के लिए कुं.अंशिका खत्री, कुं.छाया शाक्य, कुं.नंदिनी कुशवाह, कुं.अंजलि शर्मा एवं शैलिना मिर्जा को शामिल किया गया। प्र्रतिभागियों एवं विजेताओं को स्कूल प्रबंधन एवं स्टाफ की ओर से कुं.अभिरूचि सक्सैना, जितेन्द्र सक्सैना, श्रीमती रेखा सक्सैना, रीमती प्रभापाराशर, मनीषा श्रीवास्तव आदि द्वारा बधाई दी गई।