मौसम की खराबी से रूका नगरीय प्रशासन मंत्री का उडऩखटोला

शिवपुरी। सोमवार की सुबह अचानक मौसम में खराबी को लेकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि आज मावठ की बारिश में शहर डूबा है इसी बारिश और खराब मौसम के कारण नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का उडऩखटौला भी शिवपुरी उतारना पड़ा।

जिसके कारण वह अपने आगे गतंव्य स्थल की ओर नहीं जा सके और स्थानीय सर्किट हाउस में विश्राम किया। इस दौरान प्रशासनिक अमला और पत्रकारगण सर्किट हाउस पहुंचे जहां अनौपचारिक चर्चा हुई। इसके कुछ देर बाद स्थानीय प्रशासन के सहयोग से नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ग्वालियर की ओर रवाना हुए।

पत्रकारों से हुई चर्चा में मंत्री श्री विजयवर्गीय ने आम आदमी पार्टी के कुमार विश्वास के द्वारा नरेन्द्र मोदी की दी जा रही चुनौती को बचकाना हरकत करार दी और कहा कि वह अभी बच्चे है जो मोदी को चुनौती देने जैसी बातें कर रहे है राजनीति की अभी सीढ़ी भी नहीं चढ़ी और सीधे छत पर जाने की सोच रहे है।

इस टिप्पणी के बाद उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में भाजपा सरकार मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और प्रदेश की 29 सीटों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी 29 मिशन तय किया है जिसका लक्ष्य है कि प्रदेश में 29 सीटों पर भाजपा विजयी हो। इसके लिए सभी भाजपाई एकजुट होकर मिशन 29 में जुटेंगें।