शिव की साधना को कलंकित करते, शिवपुरी के अफसर

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह ने अभी विधान सभा चुनावो से पहले कई बार कहा था कि प्रदेश की जनता मेरी भगवान करता है में इसका पुजारी हूॅ, में निरतंर इस जनता की पूजा करता रहुंगा।

में इनकी सुविधाओं के लिए साधना करता रहुगां। इसी साधना का प्रतिरूप है। गरीब परिवारो के लिए एक रूपये चावल देने की घोषणा,परन्तु शिवपुरी में बैठे अफसर शिव की साधना को कलकिंत करने में कोई कसर नही छोड़ रहे है।

शिवराज सिंह ने चुनावो मेें प्रदेश सरकार ने गरीब और जरूरतमंद परिवारों को एक रुपए किलो चावल देने की घोषणा जरूर कर दी है, लेकिन जिले के गरीब परिवारों को राशन दुकानों से चावल नहीं मिल रहा है। खाद्य विभाग के अधिकारी चावल के आवंटन की मांग ही नहीं भेजते हैं। जिला खाद्य अधिकारी पी एल कुशवाह ने कहा  कि शिवपुरी के लोग चावल खाते ही नहीं हैं। इसलिए मंगाया नहीं जाता। जबकि यह बात सच से परे हैं। जिले के अफसरों की अनदेखी के कारण सीएम शिवराज सिंह चौहान की एक रुपए किलो चावल देने की घोषणा का यहां के लोगों को लाभ नहीं मिल पा रहा है।

राशन दुकानों पर पिछले दो साल से चावल नहीं बंट रहा है। पूर्व में मुख्यमंत्री अन्नपूर्णा योजना के तहत सस्ती दर पर खाद्यान्न उपलब्ध कराने की जो योजना थी, उसमें दो रुपए किलो चावल दिए जाने का प्रावधान था, तब भी लोगों को चावल नहीं मिला और अब तीसरी बार सरकार में आने पर शिवराज सिंह ने एक रूपए किलो चावल देने की जो घोषणा की थी, वह पूरी नहीं हो पा रही है। सालों से नहीं आया चावल

हमारे प्रतिनिधि ने कई कंट्रोल संचालको से इस बारे में बातचीत की तो उन्होने कहा कि हमारी कंट्रोल दुकान पर दो साल से ज्यादा समय से चावल वितरण के लिए नहीं आया है जबकि सीएम की घोषणा एक रूपए किलो चावल देने की है इसके आधार पर कई कार्डधारी पूछते है कि चावल कब बंटेगा। हम भी काफी परेशान है बोर्ड पर लिखवा रखा है कि चावल एक रूपए किलो दिया जाएगा मगर आवंटन ही नहीं आता तो कहां से चावल लोगों को दे दें।