आदतन अपराधी ने शराब ठेकेदार को जान से मारने की दी धमकी

करैरा। करैरा के जाने माने प्रोपर्टी डीलर एवं शराब ठेकेदार बालगोविंद शिवहरे को पैसों के लेन-देन के चलते एक आदतन अपराधी ने अपनी लाईसेंसी बन्दूक से जान से मारने की धमकी दी।

बताया जाता है कि उक्त आरोपी के साथ इंद्रपाल सहित चार और भी बाहरी लोग थे जो की अपराधी किस्म के नजर आ रहै थे। इंद्रपाल पर भी विभिन्न थानों मे कई संगीन मामले दर्ज।

जानकारी के अनुसार करैरा के आबकारी ठेकेदार एवं प्रापर्टी डीलर बालगोविंद शिवहरे को आनंद शर्मा उर्फ कल्ला पण्डित से बीस लाख रूपये लेने थे। उक्त पैसों की मांग शिवहरे द्वारा पूर्व में किए जाने पर कल्ला द्वारा कुछ दिनों में देने की कहा गया था लेकिन सोमवार को सुबह जैसे ही शिवहरे अपने पैसों की मांग करने पहुंचे तो उक्त व्यक्ति द्वारा अपनी लाईसेंसी 315 की बंदूक उनकी छाती पर अड़ा कर यह धमकी दी गई की यदि तूने आज के बाद पैसे मांगे या करैरा में नजर आया तो तुझकों जान से मार दूंगा। जिसपर से शिवहरे द्वारा करैरा पुलिस को अवगत कराया गया करैरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विवेचना प्रारंभ कर दी है।

पूर्व में भी पत्रकार पर किया था हमला
उक्त व्यक्ति द्वारा पूर्व में भी एक निजी चैनल के संवाददाता पर कवरेज करने को लेकर हुए विवाद में अपनी लाईसेंसी बंदूक अड़ाकर उसे जान से मारने की कोशिश की गई थी लेकिन समय रहते आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर पत्रकार को बामुश्किल बचाया था।

आदतन अपराधी है आरोपी
जानकारी के अनुसार आनंद शर्मा उर्फ कल्ला पर थाना ग्वालियर, करैरा, भौती, मायापुर में कई संगीन अपराध दर्ज है। उक्त व्यक्ति अपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है और आम आदमी को डरा धमका कर करैरा क्षेत्र में अपनी धांक जमाए हुए है।

क्यो नही होती बंदूक जप्त
स़ूत्रों की माने तो उक्त व्यक्ति के खिलाफ कई संगीन अपराध विभिन्न थानों में दर्ज है इसके द्वारा लगातार दूसरी बार अपनी लाईसेंसी बंदूक से जान से मारने का प्रयास किया जा चुका है किसी दिन उक्त व्यक्ति कोई बड़ी वारदात को भी अंजाम दे सकता है लेकिन सवाल यह उठता है कि एैसे अपराधी किस्म के व्यक्ति के पास हथियार क्यों है। इसकी बंदूक यदि समय रहते पुलिस ने जप्त नही की तो किसी दिन कोई जनहानी होने से इंकार नही किया जा सकता।