बाजार को गया युवक नहीं लौटा, मिली लाश

शिवपुरी- एक युवक घर से बाजार कहकर क्या गया कि फिर लौटकर नहीं आया, जब युवक की खोजबीन की गई तो युवक की लाश बरामद हुई। मामले को लेकर परिजनों ने हत्या की बात कही है। जिस पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।
बताया गया है कि युवक अपने किसी साथी के साथ देखा गया था उसके बाद वह नजर नहीं आया और फिर जब मिला तो उसकी लाश मिली। जिससे पुलिस का संदेह उसके सहपाठी पर भी है और पुलिस ने उस युवक की पहचान भी कर ली है अब पुलिस पूछताछ में इस मामले की आगे की कार्यवाही हो सकेगी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहात थानांतर्गत निवासी राहुल पुत्र प्रेम बाथम उम्र 19 वर्ष निवासी मनियर बीते शाम करीब 5:30 बजे घर से बाजार जाने का कहकर निकला था देर रात तक जब यह बापस लौटकर नहीं आया तो राहुल के परिजनों ने हर संभावित स्थान पर इसकी तलाश की तब पता चला की राहुल शाम करीब 7:30 बजे इसके समीप में निवासरत सुनील खन्ना नामक युवक के साथ देखा गया था। 

राहुल के परिजनों जब सुनील खन्ना के घर पहुंचकर इनके बारे में जानकारी लेना चाही तो सुनील की माँ ने राहुल के परिजनों को बताया कि सुनील ने राहुल को रात करीब 8:30 बजे अस्पताल चौराहे पर छोड़ दिया था और वह ग्वालियर निकल गया है। गायब हुए युवक के परिजनों ने जब सुनील खन्ना से दूरभाष पर संपर्क साधना चाह तो उसका मोबाईल बंद पाया गया। 

जिसके आधार पर राहुल के परिजनों ने इस घटना की जानकारी कोतवाली आकर पुलिस को दी। इस पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली थी। लेकिन प्रात: राहुल की सिर कुचली लाश कब्ररिस्तान में रोड़ किनारे से देहात थाना पुलिस ने बरामद की है। पुलिस इस मामले में कई कोणों से जांच में जुट गई है।