क्या इन गददारों पर होगी कार्यवाही कोई कार्रवाई

शिवपुरी। जैसा कि चुनाव परिणाम आ चुके है, कांग्रेस के प्र्रत्याशी वीरेन्द्र रंघुवशी भाजपा की प्रत्याशी यशोधरा राजे से लगभग 11000 हजार मतो से चुनाव हार चुके है। उन्होने अपने हार का कारण भितरघात बताया है,अर्थात शहर के कुछ कांग्रेसियो ने अपना धर्म न निभाते हुए फूल के लिए काम किया है। शायद इस कारण ही वीरेन्द्र रघुवंशी शहर से लगभग 13 हजार मतो से हारे है।

अभी कुछ दिनो पहने कांग्रेस के माईक टू राहुल गांधी ने एक गाईड लाईन जारी की, और उसका एक-एक फोरमेट सभी कांग्रेस के प्रत्याशियो को जारी किया था, इस फोरमेट के अनुसार जो कांग्रेस के नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपना काम चुनाव में नही कर रहे है या अपनी भुमिका विपक्षी पार्टी के लिए निभा रहे है। ऐसे कांग्रेस के नेताओ की लिस्ट इस फोरमेट के जरिये राहुल गांधी ने कांगेस प्रत्याशियो से मंगवाई थी। यह फोरमेट शिवपुरी विधान सभा प्रत्याशी वीरेन्द्र रघुवंशी ने भर कर भेजी थी।

अब सवाल यह खडा है, कि वीरेन्द्र रघुवशी या अन्य कांग्रेस के हारे हुए प्रत्याशियो द्वारा भेजा गया राहुल गांधी के इस फोरमेट में भेजे गए नामो पर कार्यवाही होती है क्या...? या कांग्रेस के माईक टू द्वारा जारी की गई टिकिट वितरण की गाईड लाईनो जैसा ही होगा... टिकिट वितरण में उनकी कोई भी गाईड लाईन को फोलो नही किया गया शायद इस कारण ही कांग्रेस की नैया सुखे में ही डुब गई। लेकिन अब इन गददारो पर कार्यवाही नही कि गई तो कांग्रेस और राहुल गांधी में अस्था रखने वाले कांग्रेस के सच्चे सिपाही राहुल गांधी को पार्टी की गाईड लाईन जारी करने वाली मशीन ही ..............