करैरा के होटल में मिली शराब

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र में बीती रात्रि एफएसटी दल ने एक होटल के पास शराब बेच रहे युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 17 हजार रूपये की देशी-अंग्रेजी शराब बरामद कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने आरोपी शराब विक्रेता के खिलाफ प्रकरण कायम कर लिया है।

एफएसटी दल प्रभारी एसके श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि मण्डी के पास स्थित अजय प्राची चौहान होटल पर एक युवक नारायण सिंह बुंदेला अवैध रूप से होटल की आड़ में शराब बेच रहा था। तभी रात्रि करीब 11:30 बजे उनका दल भ्रमण करते हुए वहां पहुंचा तो उन्हें देखकर वह युवक स्तब्ध रह गया। जिससे दल को उस पर शक हुआ और वहां की तलाशी ली तो वहां से 10 पेटी बीयर, 25 क्वार्टर इंग्लिश शराब और तीन पेटी देशी शराब की बरामद की गईं। बाद में श्री श्रीवास्तव ने शराब होने की शिकायत थाने में की। जिस पर पुलिस ने राजेन्द्र सिंह बुंलेदा को गिरफ्तार कर लिया।

20 लीटर अवैध मदिरा सहित तीन पकड़ाए
विधानसभा निर्वाचन 2013 के शांतिपूर्ण एवं निर्विघ्न रूप से संपन्न कराने के उद्देश्य से जिला प्रशासन द्वारा बैध और अवैध तरीकों से शराब के विक्रय और परिवहन कार्य की सघन मोनीटरिंग की जा रही है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आर.के.जैन ने निर्देशन में आबकारी विभाग द्वारा की गई कार्रवाई में पिछोर व्रत के ग्राम उमरीखुर्द, महोवा, बिरोली, लोहागढ़, भौति एवं पिछोर में गस्त के दौरान 20 लीटर अवैध शराब जप्त कर तीन आरोपी छोटे यादव, सुरेश जाटव एवं रोहणी कंजर को गिरफ्तार किया गया है।