द्ववेष पूर्ण भावना से रखे घास में लगाई आग

शिवपुरी। जिले के रन्नौद क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम खरैह में द्ववेषपूर्ण भावना से खेत पर कटे रखे घास में आग लगा दी गई। यह मामला दो पक्षों में आपसी खींचतान का है और ऐसा प्रतीत होता है कि पुरानी रंजिश के चलते रखा घास एक भूमि पर रखा था जिस पर विवाद चल रहा था जिसके चलते आपसी गहमा गहमी के दौरान कटे रखे घास को आग के हवाले कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार रन्नौद के ग्राम खरैह में विगत दिवस एक आरोपी ने फरियादी के घास में आग लगा दी। क्योंकि आरोपी का कहना था कि यह घास उसकी निजी भूमि पर रखा हुआ है। जबकि फरियादी उक्त भूमि को अपने स्वामित्व की बता रहा है। इसी विवाद पर आरोपी ने घटना कारित कर दी। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर से आरोपी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। 

बताया गया है कि फरियादी केसरीचंद पुत्र इमरतलाल जैन उम्र 47 वर्ष निवासी खरैह की घास गांव में रखी हुई थी। जिस पर आरोपी ब्रजेश रघुवंशी को आपत्ति हुई। आरोपी का कहना था कि जिस जगह पर यह घास रखी हुई है। वह उसे स्वामित्व की है। जबकि फरियादी उक्त भूमि को अपने स्वामित्व की बता रहा था। इसी बात को लेकर दोनों का मुंहवाद हो गया और गुस्साए आरोपी ब्रजेश ने गाली-गलौंच करते हुए वहां रखी घास में आग लगा दी।  मामला पुलिस थाने पहुंच गया है जहां पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।