मेरी एफडी को तो दीमक चट कर गई: यशोधरा राजे सिंधिया

शिवपुरी। शिवपुरी मेरी राजनैतिक कर्मभूमि है और यहां से तथा यहां की जनता से मेरा आत्मीय लगाव है। शिवपुरी के विकास के लिए ही मैं चुनाव मैदान में खड़ी हुई हूं ताकि लंबित परियोजनाओं को पूर्ण किया जा सके।

उक्त उद्गार शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी यशोधरा राजे सिंधिया ने शहर में कई नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। भाजपा प्रत्याशी यशोधरा राजे ने ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा करने के बाद अब शहर में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करना शुरू किया है। वहीं उनके सुपुत्र अक्षय राजे अब ग्रामीण क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं।

शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र में प्रचार की कमान पूरी तरह से यशोधरा राजे सिंधिया और उनके सुपुत्र अक्षय राजे ने संभाल रखी है। इस विधानसभा क्षेत्र में अभी तक अन्य किसी बड़े नेता की सभा नहीं हुई है। इसके स्थान पर यशोधरा राजे ने व्यक्तिगत जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाओं को मतदाताओं से जुडऩे का माध्यम बनाया है। अनेक वार्डों में आयोजित जनसभा में यशोधरा राजे स्वीकार कर रही हैं कि सात साल से उनके शिवपुरी से जाने के बाद विकास की गति अवरूद्ध हुई है और इसी कारण वह चुनाव मैदान में हैं।

वह खुलकर अपनी कमियों को भी गिना रही हैं और कह रहीं हैं कि मैं तो पूरी निश्चिंतता के साथ फिक्स डिपोजिट कर शिवपुरी से गई थी और मुझे आशा थी कि जब भी मैं लौटूंगी तो मुझे अपनी जमा पूंजी सुरक्षित मिलेगी, लेकिन यहां आकर मुझे पता चला कि मेरी फिक्स डिपोजिट को दीमक ने चट कर लिया है, लेकिन अब मैं ऐसा नहीं होने दूंगी।