अब बीरेन्द्र रघुवंशी से बदला लेगा शिवपुरी का रावत समाज!

शिवपुरी। विधानसभा में कांग्रेस के प्रत्याशी वीरेन्द्र रघुवंशी ने पिछले 5 सालों में जो कुछ बोया है उसे काटने का समय आ गया है। शिवपुरी का रावत समाज शायद इसी क्षण का इंतजार कर रहा था। 25 नवम्बर को वो पुराना हिसाब चुकता करेगा।

सनद रहे कि पिछले चुनाव के दौरान जब वीरेन्द्र रघुवंशी एवं गणेश गौतम आमने सामने थे, तब सिंधिया के समर्थन के चलते समूचे रावत समाज ने गणेश गौतम का साथ छोड़कर वीरेन्द्र रघुवंशी को वोट किया था परंतु जब मंडी चुनाव का वक्त आया तो वीरेन्द्र रघुवंशी ने सिंधिया समर्थित प्रत्याशी का ही साथ नहीं निभाया।

मंडी उपाध्यक्ष के चुनाव में मात्र 2 वोटों से हारे सिंधिया समर्थक कांग्रेसी नेता सिरनाम सिंह रावत ने उस वक्त लिखित बयान जारी कर वीरेन्द्र रघुवंशी पर खुला आरोप लगाया था कि ये वही दो वोट थे जो वीरेन्द्र रघुवंशी के इशारे पर कांग्रेस के खिलाफ गए। उन दिनों यह मामला रावत समाज के साथ वीरेन्द्र रघुवंशी की वादाखिलाफी से जोड़कर देखा गया, सिंधिया से भी शिकायत हुई लेकिन बात आई गई हो गई।

लेकिन कहते हैं ना कि वक्त बड़ा बलवान होता है। समय ने एक बार फिर पासां पलट दिया है। अब रावत समाज को वीरेन्द्र रघुवंशी की नहीं, बल्कि वीरेन्द्र रघुवंशी को रावत समाज की जरूरत है। अब देखना यह है कि क्या रावत समाज 25 नवम्बर को वीरेन्द्र रघुवंशी से अपनी वादाखिलाफी का बदला लेगा ?