शहर में खुले घूम रहे हैं हथियारबंद, दिनदहाड़े कर रहे हैं लूट

शिवपुरी। शहर कोतवाली क्षेत्र में एबी रोड पर स्थित एक मकान में दो बदमाशों ने घुसकर महिला को लूट लिया और गले में पहनी सोने की चैन ले गये। दोनों युवकों में से एक युवक के पास चाकू था जबकि दूसरा युवक खाली हाथ था।

दोनों बदमाश मौका ताड़कर घर में घुस गये और घटना को अंजाम दे दिया, उस समय घर पर महिला और दो छोटे बच्चे मौजूद थे और परिजन किसी काम से बाजार गये हुए थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन करती रही और अज्ञात दो बदमाशों के खिलाफ भादवि की धारा 392, 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत प्रकरण कायम कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

विदित हो कि अभी कुछ समय पहले एक मूकबधिर महिला की घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने मारपीट करके महिला को लूटकर भाग गये और बाद में घायल महिला की इलाज के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई। यह मामला ठंडा नहीं हुआ था कि बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए पोहरी रोड पर स्थित शिव कॉलोनी में चड्ढी बनियान गिरोह ने एक महिला और उसके पुत्र को घर में घुसकर डंडों से मारपीट कर 10 लाख का माल लूटकर ले गये।

शहरवासियों के मन में इन घटनाओं का डर हटा ही नहीं था कि कल रात्रि दो अज्ञात बदमाशों ने एक गल्ला व्यवसायी शैलेन्द्र गोयल के घर में घुसकर चाकू की नोंक पर उनकी पत्नी अंशू गोयल को लूट लिया। उक्त दोनों बदमाश 20-22 वर्ष की आयु के थे। घटना रात्रि सवा 8 बजे की है। उस समय शैलेन्द्र किसी काम से बाजार गये हुए थे और घर में उनकी पत्नी अंशू और 8 वर्षीय परी और चार वर्षीय राघव ही घर में थे।

घर के दरबाजे बगैर कुंदी के लगे हुए थे उसी समय दोनों बदमाश घर में प्रवेश कर अंदर कमरे में पहुंचे और वहां अंशू से पूछा कि भाईसाहब घर में हैं क्या, इतने समय में ही दोनों बदमाशों ने पूरे घर का जायजा ले लिया और अंशू के इनकार कर देने के बाद एक बदमाश ने जेब से चाकू निकालकर अंशू के सामने लगा दिया और दूसरे ने गले में पहनी 20 ग्राम की सोने की चैन लूट ली और भाग दिये। इतना होने के बाद अंशू ने चींखना शुरू किया और मोबाइल पर पति को सूचना दी। जानकारी पाते ही शैलेन्द्र और उनके आसपास के पड़ोसी घर पर आये और बाद में पुलिस कोतवाली पहुंचे और अपनी शिकायत दर्ज कराई।